अन्य ख़बरे

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों की मौत : परिजनों में हाहाकार मचा

Paliwalwani
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों की मौत : परिजनों में हाहाकार मचा
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों की मौत : परिजनों में हाहाकार मचा

बिहार : बिहार के औरंगाबाद जिले में बारूण-नबीनगर पथ पर नरारीकला खुर्द थाना क्षेत्र में नरारी के पास मंगलवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरे ने इलाज के दौरान बारूण के सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि एक बाइक से तीन युवक अपने घर कंकेर लौट रहे थे. इसी दौरान नरारी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को कुचल दिया. जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तीसरे घायल युवक को इलाज के लिए बारूण के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद लाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नरारीकला खुर्द थाना की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है. हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. साथ ही पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है. मृतकों की बड़ेम ओपी क्षेत्र के कंकेर गांव निवासी सुशील राजवंशी, प्रेमचंद बैठा एवं सनोज राजवंशी शामिल है.

हादसे के बाद परिजनों में हाहाकार मचा है. परिजन चित्कार कर रहे हैं। परिजनों के मुताबिक तीनों युवक बाइक से बारूण किसी काम से गए थे और वहां से काम निपटाने के बाद अपने घर कंकेर लौट रहे थे. इसी दौरान नरारी के पास फ्लाई एश लदे ट्रक ने उन्हें रौंद डाला, जिससे उनकी मौत हो गई.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Trending News