Breaking News

इंदौर / बिग ब्रेकिंग : शहर के हालात नहीं सुधरे तो...दो दिन बाद श्री संजय शुक्ला ने दी आत्मदाह की चेतावनी

बिग ब्रेकिंग : शहर के हालात नहीं सुधरे तो...दो दिन बाद श्री संजय शुक्ला ने दी आत्मदाह की चेतावनी
Paliwalwani April 16, 2021 02:27 PM IST

इंदौर । कोरोना संक्रमण के कारण शहर के बिगड़ते हालातों को बयां करते हुए कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक सके। साथ ही उन्होंने स्थानीय प्रशासन और सरकार का साथ नहीं मिलने का भी आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन ‍दो दिनों में ऑक्सीजन और इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं की तो वह आत्मदाह करेंगे।

इंदौर प्रेस क्लब में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि शहर में इन दिनों हालात बद्‍तर होते जा रहे हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों को न तो अस्पताल में बिस्तर मिल रहे हैं और न ही ऑक्सीजन है अौर न ही इंजेक्शन। मैं अपने स्तर पर मरीजों और उनके स्वजनों की हरसंभव मदद करने का प्रयास कर रहा हूं। लेकिन प्रशासन और सरकार का साथ नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मेरा खुद का बेटा अस्पताल में भर्ती है लेकिन मैं हर दिन अस्पतालों में लोगों की सेवा के लिए जा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि शहर में लाशों के ढेर लग रहे हैं लेकिन शहर के मंत्री और भाजपा विधायक नदारद हैं। इन दिनों हालात बहुत बुरे हैं और सत्ताधारी व जनप्रतिनिधि घरों में दुबके पड़े हैं। उनका आरोप था क‍ि कलेक्टर एडीएम मेरे फोन नहीं उठाते। मैं उनसे विनती करता हूं कि कांग्रेस बीजेपी से ऊपर उठकर शहर में बीमारों की मदद के लिए आगे आएं। सभी साथ में आए तो हम साथ मिलकर इस संकंट से शहर और हमारी जनता को बाहर निकाल सकेंगे।

RELATED NEWS