एप डाउनलोड करें

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भगवान राम विराजमान हों, तब राम ज्योति जलाएं...दीपावली मनाएं

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Sun, 31 Dec 2023 01:04 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मोदी बोले-22 जनवरी को सभी का अयोध्या आना संभव नहीं : राम को तकलीफ भक्त सह नहीं पाएंगे

550 साल इंतजार किया, कुछ दिन और करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या दौरे पर थे. उन्होंने यहां जनता के लिए सौगातों का पिटारा खोल दिया. पीएम मोदी ने यहां रोड शो किया और कई बड़ी योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन किया. अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन के उद्घाटन के बाद उन्होंने जनता को भी संबोधित किया.

अयोध्या :

महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट अयोध्या धाम का उद्घाटन कर PM मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार 30 दिसंबर 2023 को अयोध्या पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ये ऐतिहासिक क्षण बहुत भाग्य से हमारे जीवन में आया है. 

मैं भारत के 140 करोड़ देशवासियों से हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा हूं. जब 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भगवान राम विराजमान हों, तब राम ज्योति जलाएं। दीपावली मनाएं.

उन्होंने आगे कहा कि 22 जनवरी को सभी का अयोध्या आना संभव नहीं है. यहां का पूरा कार्यक्रम हो जाने के बाद एक बार परिवार के साथ अयोध्या जरूर आएं. प्रभु राम को तकलीफ हो, ऐसा हम भक्त कभी नहीं सह पाएंगे. हमने 550 साल इंतजार किया है, कुछ दिन और करें.

इससे पहले प्रधानमंत्री दलित धनीराम मांझी के घर पहुंचे. यहां उन्होंने चाय पी. बच्चों ने PM के साथ सेल्फी ली. मोदी ने अयोध्या में 8 किमी लंबा रोड शो भी किया. इसके अलावा पीएम ने अयोध्या धाम स्टेशन, महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट अयोध्या धाम का उद्घाटन किया. अयोध्या और अन्य स्टेशनों से चलने वाली 2 अमृत भारत और 6 वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next