एप डाउनलोड करें

बिहार : छेड़खानी का विरोध करने पर 9वीं की छात्रा को बीच सड़क पर मारी गोली, एक दिन पहले ही दी थी धमकी

राज्य Published by: Pushplata Updated Thu, 10 Aug 2023 10:30 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बिहार : बिहार के आरा में मनचलों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार को स्कूल से घर लौट रही 9वीं छात्रा को मनचलों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद छात्रा को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ये घटना नवादा थाना क्षेत्र की है। मनचलों ने एक दिन पहले उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद जब बच्ची स्कूल से वापस अपने घर जा रही थी, तभी उसे गोली मार दी गई।

बताया जा रहा है कि छात्रा स्कूल से 2 बजे अपने दोस्तों के साथ पैदल घर जा रही थी। तभी पीछे से आ रहे बाइक सवाल मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। छेड़खानी का विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने उस पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए। इसके तुरंत बाद छात्रा की सलेही और मौके पर इक्ट्ठा हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। अब पुलिस आरोपियों की जांच में जुटी है।

भोजपुर के एसपी ने दी ये जानकारी

छात्रा की कमर से गोली निकाल दी गई है। इस मामले में भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार ने कहा कि लड़कों के एक समूह द्वारा की गई अभद्र टिप्पणियों का विरोध करने के लिए लड़की को निशाना बनाया गया था। सोमवार को एक लड़के के साथ तीखी बहस के बाद बच्ची को गोली मार दी। प्रमोद कुमार ने कंफर्म किया है कि जिस लड़के ने धमकी दी थी, उसी ने गोली चलाई है।

आरोपी का तलाश में जुटी पुलिस

भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार ने बताया अनुमंडल पुलिस के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next