एप डाउनलोड करें

छत्तीसगढ़ में कई IAS अफसरों और सीए समेत कई नेताओं के यहां ED के छापे

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Tue, 11 Oct 2022 10:51 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

छत्‍तीसगढ़ : छत्‍तीसगढ़ में मंगलवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की है। मिली जानकारी के अनुसार ईडी की टीम ने भिलाई, दुर्ग, महासमुंद, रायपुर और रायगढ़ में आइएएस अधिकारी और सीए समेत कई नेताओं के यहां छापा मारा है। प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने छत्तीसगढ़ में मंगलवार सुबह एक दर्जन व्यापारियों और अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी की। ईडी की टीम ने रायगढ़ महासमुंद कोरबा और भिलाई में सुबह छह बजे कार्रवाई की।

कहां-कहां हुई छापेमारी 

खबरों के मुताबिक रायपुर के देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू के घर पर ईडी ने छापेमारी की है। इसके अलावा रायगढ़ में व्याख्याता रानू साहू, महासमुंद में नेता अग्नि चंद्राकर, अनुपम नगर में सूर्यकांत तिवारी के आवास पर छापेमारी की गई है।

प्रवर्तन  ( ED) ने छत्तीसगढ़ में मंगलवार सुबह एक दर्जन व्यापारियों और अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी की। ईडी की टीम ने रायगढ़ महासमुंद कोरबा और भिलाई में सुबह छह बजे कार्रवाई की।

देवेंद्र नगर, रायपुर में सीए विजय मालू, महासमुंद में अग्नि चंद्राकर और अनुपम नगर रायपुर में सूर्यकांत तिवारी के ठिकानों पर भी कार्रवाई की जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि आइएएस रानू साहू और उनके पति जय प्रकाश मौर्य के ठिकानों पर भी ईडी की कार्रवाई हो चुकी है। भिलाई में स्थित सूर्या रेजीडेंसी में भी ईडी की टीम पहुंच चुकी है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next