एप डाउनलोड करें

संगीत सेवा सहारा स्मृति पुरस्कार एंकर सतीश पांडे को

इंदौर Published by: sunil paliwal-Anil paliwal Updated Tue, 10 Jan 2023 12:54 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर : 

गायन के क्षेत्र में विश्वरिकॉर्ड बनाने वाली संगीत संस्था 'किशोर का चिंतन' केकेसी मैत्री क्लब संस्थान द्वारा स्व. अजय पंडित की स्मृति में एक संगीतमय आयोजन के अंतर्गत अभिनव कला समाज में संगीत सेवा सहारा स्मृति पुरस्कार एंकर सतीश पांडे को प्रदान किया गया.

संस्थान उपाध्यक्ष मनीष पगारे ने पालीवाल वाणी को बताया कि संस्थान के दिवंगत कर्मठ साथी की पुण्यतिथि पर प्रतिवर्ष किसी कलाकार को संगीत सेवा सहारा स्मृति पुरस्कार प्रदान किया जाता है. 8 जनवरी 2023 को भावनात्मक संगीतमय आयोजन के तहत शहर के मशहूर एंकर सतीश पांडे को उक्त सम्मान स्टेट प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल, समाजसेवी विनय जैन एवं गायक उत्तम सिंह के हाथों प्रदान किया गया.

सम्मान समारोह आयोजन में करीब 40 से अधिक गायक कलाकारों ने अपने अपने गीतों के माध्यम से अपने चहेते स्व अजय पंडित को श्रद्धांजलि अर्पित की, गायकों में महेंद्र कुदनानी, दीपक शर्मा, लक्ष्मी शर्मा, राधाकिशन कदम, महेश पिल्लई, अजय डाबी, मनीष पगारे, महेश निर्मल, राजू पंजाबी एवं अन्य कलाकार मौजूद थे.

आयोजन के अंत में अतिथि श्री खारीवाल एवं श्री जैन ने उदबोधन में संस्थान के कार्यों की सराहना की और सतीश पांडे ने कैफियत के माध्यम से किस प्रकार संगीत के क्षेत्र में सेवा दे रहे है उसके बारे में बताया. प्रचार प्रतिनिधि ओपी भारती ने सभी अतिथियों और गायक कलाकारों का आभार व्यक्त किया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next