एप डाउनलोड करें

भाजपा नेता का बेटा धनंजय तिवारी फंदे पर लटका, सुसाइड नोट में लिखा : काइंड ऑफ मर्डर

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sat, 09 Apr 2022 11:36 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

आगरा : आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र निवासी भाजपा नेता के बेटे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. भाजपा नेता के बेटे ने सुसाइड नोट लिख तीन लड़कों पर आरोप लगाया है और उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. आगरा के थाना न्यू आगरा नगला पदी क्षेत्र के दुर्गानगर निवासी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अनूप तिवारी के बेटे धनंजय तिवारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मृतक धनंजय तिवारी आगरा के ही कॉलेज में बीटेक फोर्थ ईयर का छात्र था. आज शनिवार सुबह जब देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर जब घर वालों ने जांच पड़ताल की तो धनंजय का शव कमरे में पंखे से लटका देख उनके होश उड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

कमरे की जांच पड़ताल पर पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में धनंजय ने तीन लड़कों मयंक शर्मा, संचित गुप्ता और एक मयंक के भाई को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है और अपनी आत्महत्या को सुसाइड नहीं, काइंड ऑफ मर्डर बताते हुए तीनों लड़कों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. मृतक धनंजय तिवारी के परिजनों के अनुसार छह दिन पूर्व ही मयंक शर्मा, संचित गुप्ता और मयंक के भाई ने धनंजय के साथ मारपीट की थी. जिसे उन्होंने बच्चों का मामला समझ टाल दिया था. फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में पुलिस द्वारा पोस्टमॉर्टम के बाद आगे की कार्यवाही को अंजाम देने की बात की जा रही है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next