Breaking News

इंदौर / महिला पीएसआई इंस्पेक्टर ज्योति राजपुत ने भाजपा नेता को जान से मारने की दी धमकी

महिला पीएसआई इंस्पेक्टर ज्योति राजपुत ने भाजपा नेता को जान से मारने की दी धमकी
Sunil paliwal-Anil bagora May 02, 2020 11:03 PM IST

इंदौर। भाजपा नेता एवं समाजसेवी श्री अभिषेक अग्रवाल ने पालीवाल वाणी को चर्चा करते हुए बताया कि कल में मम्मी की दवाई लेने जा रहा था जब संयोगितागंज थाने के पीएसआई इंस्पेक्टर ज्योति राजपुत ने मुझे और मेरी मम्मीजी को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में रोककर पीएसआई इंस्पेक्टर ज्योति राजपुत ने अकारण मारपीट कर धमकी दी।

आज जब में घर के बाहर ओटले पर बैठा था जब ज्योति राजपुत आई ओर धमकी दी गई कि तूने मेरी शिकायत क्यों की। तुझे तेरी औकात दिखाती हुं। और अब तेरे को झुठे प्रकरण में फंसा दुंगी। अब तेरे को देख लूंगी उसके बाद शाम को को जब मैं डॉक्टर की पर्ची लेकर घर से बाहर मम्मीजी की दवाई लेने जा रहा था तो ज्योति राजपुत ने छावनी मंडी के पास भैरूबाबा के मंदिर मार्ग पर ज्योति राजपुत ने दवाई लेने मत जा घर जा नहीं तो तुझे तेरी औकात दिखाती हुं। और कई अपराध में फंसा दुंगी, कोर्ट में कराते रहना जमानत, मेरे खिलाफ रिपोर्ट वापस ले लेना...मेरे स्टाफ का जांच करने आए तो मना कर देना कि मैंने कोई शिकायत नही करी और मेरे नाम से कोई मुझे झुठा फंसा रहा है। नही ली तो समझ लेना झूठे इल्जाम में हवालात में डाल दूंगी उसके बाद तीन चार जवान को बुलाकर मेरे साथ मारपीट की गई है, उसके बाद आज रात में जब मैं घर पर बैठकर टीवी देख रहा था तो ज्योति राजपुत घर पर आकर कहने लगी ज्यादा नेतागिरी करना आ रही है। संयोगितागंज थाने के स्टाफ कर्मचारियो से भी मुझे डर लगने लगा है। ज्योति राजपुत से मुझे अब जान खतरा दिख रहा है। संयोगितागंज में पदस्थ ज्योति राजपुत की शिकायत डीआईजी हरिचारी मिश्रा, सीएसपी पूर्ति तिवारी, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विधायक से इस संबंध में अवगत कराया गया। सभी ने जांच और सुरक्षा का भरोसा दिलाया। मुझे और मेरे परिवार पर अभी भी जान का खतरा बना हुआ है। मेरी सामाजिक सेवाओं से खिंच खाते हुए मुझ से आए दिन र्दुव्यवहार से भी की गई और उन्होंने भी कहा कि मैं दिखाती हु दोनों से मामले की जांच करवा कर  मेरे को  सुरक्षा प्रदान करने की मांग की गई है आज बीमार व्यक्ति के साथ यहां हाल किया जा रहा है तो आम जनता के साथ के साथ खिलवाड़ किया जाएगा आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार होने पर भी भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को इस तरह से मारपीट की जा रही है। ज्योति राजपुत के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी पत्र लिखकर अवगत कराया गया वही मेरे द्रारा 181 पर भी शिकायत दर्ज कराई गई।

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil paliwal-Anil bagora...✍️

🔹 सूचना : आप भी अगर कोरोना के संबंध में अपील करना चाहते है तो कृपया Whatsapp No. 9039752406 पर आप दोनों के जोड़ी से फोटो भेंजे तथा नाम/गांव सहित जानकारी लिखकर हमें भेंज दिजिए...। निःशुल्क सेवाएं : 09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!!

RELATED NEWS