एप डाउनलोड करें

दिल दहला वाली घटना : पति ने पत्नी और 7 बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला

देश-विदेश Published by: paliwalwani Updated Sat, 13 Apr 2024 12:13 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इस्लामाबाद. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक पिता ने अपनी पत्नी और 7 बच्चों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फिर पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पाकिस्तान में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और सात बच्चों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी, क्योंकि वह उन्हें खाना खिलाने में असमर्थ था। आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक मजदूर सज्जाद खोखर ने अपनी 42 वर्षीय पत्नी और आठ महीने से 10 साल की उम्र के बीच की चार बेटियों और तीन बेटों सहित अपने सात बच्चों की हत्या कर दी। हत्या मुजफ्फरगढ़ जिले के अलीपुर में की गई थी। सज्जाद को वित्तीय तनाव के कारण "मानसिक रूप से परेशान" घोषित किया गया था। पंजाब पुलिस के मुताबिक सज्जाद अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ अपने परिवार की हत्या का मामला दर्ज किया गया है. सज्जाद ने पुलिस को मकसद के बारे में भी बताया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सज्जाद ने हत्या करने के कुछ ही घंटों बाद सरेंडर कर दिया। पाकिस्तान एक गंभीर वित्तीय संकट का सामना कर रहा है, जो आसमान छूती महंगाई, धीमी वृद्धि और अस्थिर ऋण के साथ बढ़ रहा है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next