Latest News
      1. पैरा टीचर्स शिक्षाकर्मी संघर्ष समिति ब्लॉक खमनोर की बैठक में सरकार के प्रति आक्रोश दिखाया      2. पैरा टीचर्स शिक्षाकर्मी संघर्ष समिति ब्लॉक खमनोर की बैठक में सरकार के प्रति आक्रोश दिखाया      3. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती केशर बाई जोशी का निधन-अंतिम यात्रा कल      4. ब्राह्मण एकता अस्मिता सहयोग संस्कार मंच द्वारा ब्राह्मण प्रतिभावान का देश स्तरीय छात्र सम्मान समारोह के लिए 17 सितंबर तक      5. महादेव मार्बल प्राइवेट लिमिटेड किशनपुरिया में मेवाड़ की सुप्रसिद्ध गवरी का हुआ आयोजन      6. पालीवाल समाज उदयपुर के वरिष्ठ समाजसेवी श्री नरेन्द्र प्रताप जी पालीवाल का निधन

मेनारिया ब्राह्मण समाज के मदन मेनारिया पर जानलेवा हमला-विप्र समाज आज 13 मई को कलेक्टर कार्यालय पर करेगा आक्रोश प्रदर्शन

Paliwalwani NEWS...✍️     Category: उदयपुर     12 May 2019 6:54 PM

● सीखचों में बंदूक धारी नेताजी पर देर रात मुकदमा दर्ज-लगातार ब्राह्मण समाज पर हो रहे है हमले

उदयपुर। विप्र फाउंडेशन झोन 1 A राजस्थान, विप्र फाउंडेशन उदयपुर (शहर/देहात), विप्र चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज उदयपुर, विप्र फाउंडेशन युवा मंच (शहर/देहात) उदयपुर के संयुक्त तत्वाधान में विप्र फाउंडेशन उदयपुर सर्व ब्राह्मण समाज के समाज जनों सभी ब्राह्मण संगठन मिलकर आज 13 मई 2019 को सोमवार को कलेक्टर कार्यालय उदयपुर में आक्रोश प्रदर्शन के साथ मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन पत्र सौंपकर आरोपियों पर कठोर कार्यवाही की मांगी की जाएगी। समस्त ब्राह्मण समाजबंधुओं से अनुरोध है कि एक बार फिर ब्राह्मण समाज की एकता का प्रदर्शन कर शासन-प्रशासन को चेताया जाए की किसी भी ब्राह्मण समाज के सदस्यों के साथ किसी भी प्रकार का हमला या दुव्यवहार होगा तो ब्राह्मण समाज खामोश नहीं रहेगा।

● घटना क्रम का पुरा मामला इस प्रकार

मेनारिया ब्राह्मण समाज के सामाजिक कार्यकर्ता, अभिभाषक श्री योगेश मेनारिया ने पालीवाल वाणी को बताया कि एक सामाजिक कार्यक्रम में न्यायालय के आदेशानुसार दस बजे बाद साउंड सिस्टम बंद करने पर भाजपा कार्यालय मंत्री द्वारा प्राणघातक हमला करने वाले बंदूक धारी नेताजी के नाम से कुख्यात भाजपा के सवृत पार्षद सुशील कुमार जैन पर हिरण मगरी पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया है। शनिवार रात को एक वाटिका में सामाजिक कार्यक्रम के दौरान साउंड सिस्टम के मालिक एवं मेनारिया ब्राह्मण समाज के सामाजिक कार्यकर्ता मदन मेनारिया ने रात को नियमों के पालन में दस बजे बाद साउंड बंद किया तो यहाँ मौजूद शहर के कुख्यात दबंगई नेता और भाजपा के कार्यालय मंत्री सुशील कुमार ने गोली मारने की धमकी देते हुए मदन मेनारिया पर नुकीली वस्तु से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे मदन मेनारिया की आंख पर गहरी चोटें आई और कई टाँके आए। हिरण मगरी पुलिस द्वारा इस पर देर रात शांति भंग और मारपीट का मामला दर्ज कर सुशील जैन और लोकेश जैन को रात को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। रात को मदन मेनारिया की हालत खराब होने से अटेम्ट टू मर्डर का मामला रविवार सुबह दर्ज करवाया जाएगा। गौरतलब है कि सुशील जैन भाजपा के गुलाब चंद कटारिया के बहुत ही करीबी माना जाता हैं और इसी करीबी का आए दिन फायदा उठाता रहता है। पिछले दिनों भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी की गाड़ी पर हमले के दौरान भी सुशील कुमार बार-बार गोली मारने की बात कह रहा था। हमेशा रिवाल्वर साथ रखने वाला बंदूक धारी नेताजी नाम से कुख्यात भाजपा नेता की दबंगई से शहरवासियों में भय का माहौल पसरा है। इससे पहले सुशील कुमार अपने ही समाज के और नगर परिषद के पूर्व उप सभापति वीरेन्द्र बापना पर भी बंदूक तान चुके हैं। शनिवार रात का माहौल देखकर तो लगता है कि इस बार नेताजी ने गलत जगह हाथ डाल दिया है या यों कहें कि मेनारिया पर हाथ डालकर इस बार ऊँट पहाड़ के नीचे आ गया। कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर कल दिनांक 13 मई 2019 को कलेक्टर कार्यालय जाकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देने का कार्यक्रम भी सामाजिक स्तर पर बनाने की चर्चा सामने आई है। मदन मेनारिया पर हमले से मेनारिया ब्राह्मण समाज सहित ब्राह्मण समाज में रातों-रात आक्रोश फैल गया और सैंकड़ो लोग रात को ही थाने में आ डटे जिससे देर रात मुकदमा दर्ज हो गया।

● मदन मेनारिया के शरीर पर काफी चोट आई

प्रत्यक्षदर्शियों एवं परिजनों के अनुसार मदन मेनारिया पर सुशील कुमार जैन ने किसी नुकीली चीज से हमला किया, जिससे उनकी आंख और भौंहों के बीच की चमड़ी फट गई और कई टाँके आए। सूत्रों ने बताया कि रविवार को सुबह मदन मेनारिया का मेडिकल कराया। मेनारिया के शरीर पर काफी चोटें आई है।

● महापौर कोठारी और पार्षद पहुँच गए बंदूक वाले नेता के बचाव में

महापौर चंद्र सिंह कोठारी और पार्षद लवदेव बागड़ी देर रात थाने में पहुँचे और मामले की जानकारी ली। वे संभवतया कटारिया के करीबी सुशील जैन को आफत से बचाने के मूड में नजर आए परंतु जन आक्रोश को देखते हुए वे रातः को कुछ नहीं कर पाए और धीरे से खिसक लिए।

● पूर्व पार्षद और समाज सेवी राजकुमारी मेनारिया रही सक्रिय

इधर पूर्व पार्षद और मेनारिया ब्राह्मण की समाजसेविका राजकुमारी मेनारिया ने मदन मेनारिया के उपचार के दौरान अस्पताल में मौजूद रहकर काफी सक्रिय भूमिका निभाते हुए कई समाजसेवीयों ओर आला अफसरों से बातचीत करते हुए मदन मेनारिया के लिए बेहतर इलाज ओर आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की बात करती रही और समाजजनों को मामले में घायल मदन मेनारिया को न्याय दिलाने में हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिलाया। पार्षद राजकुमारी मेनारिया ने कहा कि वे इस बात को उप मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री तक भिजवाएगी।

● जागो-जागो ब्राह्मण समाज के संगठन-कल फिर एक बार सड़क पर

विप्र फाउंडेशन झोन 1 A राजस्थान, विप्र फाउंडेशन उदयपुर(शहर/देहात),विप्र चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज उदयपुर, विप्र फाउंडेशन युवा मंच (शहर/देहात) उदयपुर के संयुक्त तत्वाधान में विप्र फाउंडेशन उदयपुर सर्व ब्राह्मण समाज के समाज जनों सभी ब्राह्मण संगठनों से निवेदन करता है कि आज दिनांक 13 मई 2019 सोमवार को सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट उदयपुर पर एकत्रित होकर संयुक्त रूप से जिला कलेक्टर महोदय को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। जिसमें मदन मेनारिया को राहत राशि एवं आरोपियों पर कठोर कार्यवाही की मांगी की जाएगी। मेनारिया ब्राह्मण समाज के सामाजिक कार्यकर्ता श्री भुपेन्द्र पानेरी ने भी सभी परशुराम वंशजों से निवेदन है कि कल सुबह 11 बजे कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और आखित हम कब तक सहन करेगे.ये सिलसिला रोकना होगा। कल कांग्रेस या बीजेपी वाले नहीं बनकर, एक ब्राह्मण एकता के रूप में पहुंचे। 

paliwalwani
● पालीवाल वाणी ब्यूरो...✍
🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
▪ एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
▪ नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...