Latest News
      1. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया       2. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया      3. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      4. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-      5. श्री ललित पालीवाल सम्मानित      6. पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी को दी श्रद्धांजलि
कराटे चैंपियनशिप में राजस्थान ने 4 स्वर्ण और दो कांस्य पदक जीते - Paliwalwani.com

कराटे चैंपियनशिप में राजस्थान ने 4 स्वर्ण और दो कांस्य पदक जीते

Tuls Paliwal     Category: उदयपुर     20 Aug 2016 (3:24 PM)

पालीवाल वाणी ब्यूरो से तुलसी पालीवाल
उदयपुर। मलेशिया की राजधानी क्वालालमपुर में 9वीं गो-जू-रियूएशियन अंतरराष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में राजस्थान ने 4 स्वर्ण और दो कांस्य पदक जीते। चैंपियनशिप में ग्लोबल मार्शल आर्ट एकेडमी के खिलाड़ियों ने विदेशी धरती पर अंतरराष्ट्रीय खिलाडियों से 6 पदक जीते। इसमें महिला सब जूनियर वर्ग के अंडर-13 में 40 किग्रा वर्ग में गजल जैन ने मलेशिया की खिलाड़ी को कुमिते स्पर्धा में हराकर स्वर्ण पदक एवं काता में कांस्य पदक पर कब्जा किया। स्वर्ण पदक जीतने वाले चारों खिलाड़ी 2017 की अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व भी करेंगे। ग्लोबल मार्शल आर्ट एकेडमी के मुकेश सुखवाल ने बताया कि जूनियर वर्ग में अंडर-16 के 53 किग्रा वर्ग में भारती जैन ने कजाकिस्तान की खिलाड़ी को कुमिते के फाइनल में हराकर स्वर्ण पदक एवं काता स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। पुरुष वर्ग के सब जूनियर वर्ग में कविशराज कुमावत ने श्रीलंका के खिलाड़ी को हराकर स्वर्ण पदक जीता।

ईशान पालीवाल ने इंडोनेशियाई मूल के खिलाड़ी को हराकर स्वर्ण पदक जीता

सीनियर वर्ग के अंडर-18 के 62 किग्रा वर्ग में ईशान पालीवाल ने इंडोनेशियाई मूल के खिलाड़ी को हराकर स्वर्ण पदक जीता। ईशान पालीवाल की जीत पर पालीवाल समाज में जश्न का माहौल देखा गया, वही ईशान पालीवाल के परिजनों को रिश्तेदारों ने मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया।
कराटे एसोसिएशन ने पदक जीत कर लौटी टीम का एयरपोर्ट पर स्वागत किया। श्री मुकेश सुखवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि इस एशयन कराटे प्रतियोगिता में राजस्थान के इन चारों खिलाडयों ने अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप स्तर के खिलाडयों को कडी टक्कर देकर वर्ष 2017 में इण्डोनेशया में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। प्रतियोगिता में 10 डिग्री ब्लैक बेल्ट धारक एशयन गो-जू-रियू कराटे-डो फेडरेशन के सचिव टेन्शी के.अन्नथन बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे। इस अवसर पर मलेशया की पुलिस एवं सांसद भी इस मौके पर मौजूद थे। पदक ले कर लौटी टीम का एसोसिएशन की ओर से एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। पालीवाल वाणी समूह एवं संस्था ब्राह्मण परिवार एवं उदयपुर विप्रो परिवार ने भी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav