Latest News
      1. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      2. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      3. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      4. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      5. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित      6. पालीवाल समाज के श्री भरत बागोरा को सुयश

द ग्रेट खली फॉर श्योर फिटनेस जिम का शुभारंभ करेंगे

Manish paliwal     Category: उदयपुर     20 Jul 2016 (10:38 AM)

द ग्रेट खली फॉर श्योर फिटनेस जिम का शुभारंभ करेंगे

उदयपुर। द ग्रेट खली का उदयपुर के प्रोगाम की जानकारी मिलते ही उनके जाने वालों में उत्साह छा गया। 22 जूलाई उदयपुर में द ग्रेट खली फॉर श्योर फिटनेस जिम का शुभारंभ करेंगे। उसी दौरान जानी-मानी हस्तीयों एवं पहलवानों से भी मुलाकात करेंगे।

राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी

दायर याचिका में कहा गया था कि राज्य सरकार को इस संबंध में प्रतिबंध लगाने का कोई अधिकार नहीं है और साथ ही खाद्य सुरक्षा आयुक्त की तरफ से जारी अधिसूचना भी वैद्य नहीं है।
अच्छे दिन का नारा एक बार चला, बार बार नहीं चलेगा- PM मोदी और भाजपा पर निशाना
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन का नारा देकर चुनाव जीतने वाली बीजेपी और उसके नेताओं को अब सबक सीखना होगा। यह नारा एकबार चल गया, बार बार नहीं चलेगा।