Latest News
      1. श्री प्रभुशंकर पालीवाल ने अपने जन्मदिन दिया पर्यावरण का संदेश      2. श्री चारभुजानाथ की भव्य पदयात्रा इंदौर से 2 सिंतबर को निकलेगी      3. श्री महाकालेश्वर की शाही सवारी के साथ उदयपुर में नगर भ्रमण      4. उर्त्षक जोशी, प्रखर जोशी का गोताखोर में दोनो भाई की कोई होड़ नही...इसका श्रेय श्री रमेश व्यास को       5. अच्छी बारिश और खुशहाली की कामना को लेकर मेनार में विशाल कावड़ आज      6. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया
तनुजा पालीवाल महाराणा मेवाड फाउंडेशन समारोह में सम्मानित - Paliwalwani.com

तनुजा पालीवाल महाराणा मेवाड फाउंडेशन समारोह में सम्मानित

संजय पालीवाल (चैराई), महावीर व्यास (उदय     Category: उदयपुर     25 Mar 2018 (11:12 PM)

उदयपुर। महाराणा मेवाड चेरिटेबल फाउंडेशन, उदयपुर द्वारा शैक्षणिक, सहशैक्षणिक एवं खेलकूद के क्षेत्र में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को दिये जाने वाले राज्य स्तरीय सम्मान की सूची के तहत वर्ष 2016-2017 में छात्र-छात्राओं को श्रेष्ठ उपलब्धियों के लिये पालीवाल समाज विठोली गांव की समाजसेविका श्रीमती दुर्गादेवी पालीवाल की प्रतिभाशाली बिटिया तनुजा पिता श्री रघुनाथ पालीवाल को 36 वें महाराणा मेवाड फाउंडेशन वार्षिक अलंकरण सम्मान समर्पण समारोह में गांव विठोली की तनुजा पालीवाल को महाराण राजसिंह ने पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया। जिसके अंतर्गत मेडल, सर्टिफिकेट ओर 11000 रुपये का नकद राशि प्रदान की। तनुजा पालीवाल की कई सेवाएं को देखते हुए एनसीसी ने एनसीसी के सर्वोच्च कैम्प गणतंत्र दिवस शिविर 2017 को पूरा करने के लिए विशेष उपलब्धियां प्राप्त करने के लिए दिया। तुनजा पालीवाल को पहले काॅलेज फिर युनिट ग्रुप होने का गौरव भी प्राप्त हुआ है। ग्रुप स्टार में चयन होने पर राजस्थान निदेशालय का चयन 101 कैडेट्स के दल में चयन होने का गौरव भी हासिल कर चुकी है। उदयपुर, भीलवाड़ा, व चार केम्प जयपुर शामिल है। तथा केम्प आरडीसी, दिल्ली 2017 के लिए चुना गया। इस दौरान तनुजा पालीवाल ने एयर हाऊस जाकर वायु सेना का अध्ययन व चीफ मार्शल बी.एव. डानोवा से मिलना ओर प्रधानमंत्री के निवास पर जाकर माननीय प्रधानमंत्री से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। केंद्रीय सांस्कृतिक के वरिष्ठ नायोन समूह ने तनुजा को तीसरा सेंट्रल कल्चर का सिनियर पद प्राप्त हुआ। प्रधान मंत्री रैली ने मुझे अपना भागीदार बनाया। तनुजा पालीवाल अपने माता-पिता का सपना पुरा करना चाहती है। ओर प्रशासनिक सेवा में अपना योगदान देकर देश की सेवा करने का लक्ष्य लिया है। यह प्रेरणा तनुजा ने अपने माता-पिता से ली। तनुजा पालीवाल बचपन से ही पढ़ने-लिखने में होशियार रही। तनुजा पालीवाल ने राजस्थान बोर्ड की मेरिट 10 में 91 प्रतिशत अंक लाकर पालीवाल समाज सहित राजस्थान में तहलका मचा दिया था। सरकार की तरफ से लैपटॉप मिला।

तनुजा पालीवाल मेवाड का गौरव

महाराणा मेवाड चेरिटेबल फाउण्डेशन उदयपुर द्वारा आयोजित 36 वें महाराणा मेवाड फाउंडेशन वार्षिक अलंकरण सम्मान समारोह के संयोजक डॉ. मयंक गुप्ता ने बताया पालीवाल वाणी को बताया कि सन् 1983-84 में स्थापित भामाशाह अलंकरण से अब तक 1195 प्रतिभावान विद्यार्थियों को सम्मानित किया जा चुका है। इस अलंकरण के लिए वर्ष 2017 के 23 प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का चयन किया गया है। भामाशाह सम्मान के तहत 11,001 रू. की सम्मान राशि प्रदान की गई। पालीवाल समाज विठोली गांव की समाजसेविका श्रीमती दुर्गादेवी पालीवाल को सम्मानित करते हुए मेवाड आज गौरव की महसुस कर रहा है। इस उपलब्धि पर पालीवाल वाणी समाचार पत्र, मेनारिया ब्राह्मण समाज, पालीवाल समाज उदयुपर, पालीवाल समाज कोणावटी, संस्था ब्राह्मण परिवार, संस्था दवे ग्रुप, श्री लक्ष्मीनारायण मंडल,  पालीवाल सखी, पालीवाल दिशा, मेनारिया युवा, मेनारिया संदेश आदि ने तनुजा पालीवाल को बधाई दी।

तनुजा पालीवाल की झलकियां

Paliwalwani

Paliwalwani

paliwal

पालीवाल वाणी ब्यूरो-संजय पालीवाल (चैराई), महावीर व्यास (उदयपुर)✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com 
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...🔹
🙏Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav