Latest News
      1. 24 को मानस गरबा रास...चालो गरबा...रमवा चालो      2. पालीवाल मातृशक्ति का गरबा महोत्सव 25 को      3. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       4. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      5. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      6. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को

मातेश्वरी क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज-श्री गणपतलाल मेनारिया

पालीवाल वाणी ब्यूरो- लोकेश मेहता     Category: उदयपुर     05 Jan 2018 (12:34 PM)

मेनार। वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के धमानिया ग्राम पंचायत में मातेश्वरी क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज वल्लभनगर भाजपा प्रभारी के हाथों हुआं। 30 से अधिक टीमें प्रतियोगिता में भाग ले रही है। उद्घाटन के दौरान मुख्य अतिथि मेनारिया ने खेल को खेल की भावना से खेलने एवं शारीरिक विकास के लिए खेल के महत्व की जानकारी दी। जिस पर खिलाडियों ने जमकर खिलाडियों ने तालियां बजाकर शानदार खेल की भावना अनुरूप खेलने की बात कही।

खेल में कोई हारता नहीं है हार कर सीखने को मिलता-श्री गणपतलाल मेनारिया

धमानिया ग्राम पंचायत में स्थित विद्यालय परिसर में मातेश्वरी क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में आठवीं क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज आज वल्लभनगर भाजपा प्रभारी श्री गणपतलाल मेनारिया के हाथों संपन्न हुआ। आयोजित टीम ने पालीवाल वाणी को बताया कि इस प्रतियोगिता में 30 से अधिक टीमें भाग ले रही है। उद्घाटन के दौरान श्री गणपतलाल मेनारिया ने आयोजक टीम के लिए 5000 तक पारितोषिक पुरूस्कार की घोषणा की साथ ही धमानिया क्षेत्र से राणा प्रताप शारीरिक शिक्षक कॉलेज में एडमिशन लेने वाले के लिए लगभग आधी फीस माफ करने की भी बात कही उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि यदि इस क्षेत्र से कोई छात्र राणा प्रताप कॉलेज में शारीरिक शिक्षक की पढ़ाई के रूप में एडमिशन लेना चाहता है तो सरपंच साहब आप उन्हें मेरे पास भेजें निश्चित रूप से मैं उसकी पूर्ण सहायता करूंगा ओर लगभग आधी फीस ही ली जाएगी। विद्यालय के विशाल खेल मैदान को देखते हुए मेनारिया ने स्टेडियम बनाने की भी मंशा जाहिर की। उन्होंने कहा कि खेल में कोई हारता नहीं है हार कर भी बहुत जीतता है क्योंकि उसे सीखने को मिलता है। इससे पूर्व प्रभारी महोदय ने मातेश्वरी की तस्वीर के सामने दीप प्रचलित कर कार्यक्रम का आगाज किया। तत्पश्चात आयोजक टीम द्वारा अतिथियों का फूल माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

paliwal

मंचासीन अतिथियों का स्वागत करते हुए धमानिया सरपंच एवम उद्बोधन देते हुए भाजपा प्रभारी श्री लोकेश मेनारिया

सरपंच की गेंद पर खेलते हुए का उद्घाटन किया

इस दौरान सर्वश्री वल्लभनगर नगर भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष किशन डांगी, उपाध्यक्ष संजय मेनारिया, समाजसेवी गोविंद मेनारिया, लोकेश मेनारिया, गोविंद जी, धमानिया ग्राम पंचायत के सरपंच, आयोजक टीम के सदस्यों सहित प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों के काफी खिलाड़ी मौजूद थे। प्रतियोगिता का भाजपा प्रभारी गणपतलाल मेनारिया ने फीता काटकर एवं सरपंच की गेंद पर खेलते हुए का उद्घाटन किया।
paliwal

पालीवाल वाणी ब्यूरो- लोकेश मेहता
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav