Latest News
      1. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      2. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      3. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      4. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      5. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      6. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-
परिषद की नई सब्जी मंडी में धांधली का आरोप-नियमानुसार दुकानें आवंटन कराने की मांग - Paliwalwani.com

परिषद की नई सब्जी मंडी में धांधली का आरोप-नियमानुसार दुकानें आवंटन कराने की मांग

Suresh Bhat...✍️     Category: राजसमन्द     29 Jul 2018 (10:42 PM)

राजसमंद। नगर परिषद की ओर से बनाई नई सब्जी मंडी में दुकानों के आवंटन में वंचित कांकरोली के सब्जी विक्रेताओं में विरोध और आक्रोश तेज हो गया। वंचित सब्जी विक्रेताओं का आरोप है कि नई सब्जी मंडी में बिना विधिक प्रक्रिया के मनमर्जी कर धांधली की है। शिकायत के अनुसार नगर परिषद की ओर से नई सब्जी मंडी में बिना विधिक प्रक्रिया अपनाए अपनी मनमर्जी से दुकानों का गुपचुप तरीके से आवंटन कर दिया। प्रत्येक विक्रेताओं से 11-11 हजार रुपए लेकर दुकानों का आवंटन किया जा रहा है। जबकि कई सालों से सब्जी बेच रहे विक्रेताओं को सब्जी मंडी में दुकानों के आवंटन से वंचित कर दिया गया जो गलत है। द्वारकेश सब्जी मंडी अध्यक्ष श्री रमेश कुमावत ने पालीवाल वाणी को बताया कि नई सब्जी मंडी में दुकानों का आवंटन गलत तरीके से किया है। 22 साल से सब्जी बेच रहे है, लेकिन जिनका आवंटन हुआ वह दो साल से जो सब्जी बेच रहे है। श्री परमानंद कुमावत ने पालीवाल वाणी को बताया कि तीन सब्जी मंडी है। इनमें राजनगर बस स्टैंड पर, एक माणक चौक और कांकरोली में द्वारकेश सब्जी मंडी। तीनों सब्जी मंडी में अधिकत्तर राजनगर के सब्जी विक्रेताओं का कब्जा है। जबकि कांकरोली, नांदोली, नाकली, नमाणा, एमड़ी, नौगामा के सब्जी विक्रेताओं को गिनी चुनी दुकानें आवंटित की है।

शिकायत के बाद कार्रवाई का मिला आश्वासन

कलेक्टर आनंदी को वंचित सब्जी विक्रेताओं ने नियमानुसार दुकानें आवंटन कराने की मांग की। इस पर कलेक्टर ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। कलेक्टर को करीब 60 सब्जी विक्रेताओं ने इसकी शिकायत की। सर्वश्री द्वारकेश सब्जी मंडी अध्यक्ष रमेश कुमावत, प्यारेलाल माली, परमानंद कुमावत, रमेश कुमावत, जसराज माली, ललित सनाढ्य, नानाराम माली, शंभु माली, श्यामलाल कुमावत, किशन कुमावत, कैलाश कुमावत, नानालाल कुमावत, प्रदीप कुमावत, पुष्पा माली, जमना माली, शांति लोहार, कमला माली, बसंती माली, शांता कुमावत सहित कई लोग ज्ञापन देने पहुंचे।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-Suresh Bhat...✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए...
Email- paliwalwani2@gmail.com 
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav