Latest News
      1. पालीवाल समाज इंदौर कार्यकारिणी सदस्य श्री धर्मनारायण पुरोहित का जन्मदिन मनाया      2. मुबारिक अजनबी मानव अधिकार युवा संगठन के जिला मिडिया प्रभारी मनोनीत      3. शिक्षक संघ राष्ट्रीय पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग को लेकर आज करेंगे प्रदर्शन - श्री मुकेश वैष्णव      4. आमेट के राजकीय विद्यालय में राष्ट्रीय नाई महासभा ने लिया पौधारोपण का संकल्प      5. आमेट में वेवरमहादेव मंदिर पर बना एनिकट छलका-तीन दिन बाद हुए सूर्य देव के दर्शन लाभ      6. नेमावर में करोड़ों की लागत से निर्मित पंच बालयति मंदिर का पंचकल्याणक महोत्सव फरवरी में

पालीवाल समाज की खेलकुद प्रतियोगिता निर्णायक दौर में पहुंची

Nanalal Joshi-Narendra Paliwal...✍     Category: राजसमन्द     31 Dec 2018 4:53 AM

धांयला। 44 श्रेणी पालीवाल समाज की खेलकूद प्रतियोगिता की शुरूआत शुक्रवार को तीन दिवसीय चतुर्थ खेलकुद प्रतियोगिता धांयला जिला राजसमंद राजस्थान में शुरू हुई, रविवार के दिन समापन होगा। मुख्य अतिथि श्री मधुसुदन पालीवाल ने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता समाज को जोडऩे के लिए काम करती हैं। ऐसी प्रतियोगिता मन-मुटाव को दूर करने का एक अति उत्तम मंच का माध्यम हैं।खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का पूर्ण प्रदर्शन कर केवल खेल जीते, अपितु दर्शकों के साथ प्रतिद्वंदी खिलाडिय़ों व निर्णायकों का भी दिल जीतने के लिए प्रदर्शन करना चाहिए।

श्री शांतिलाल जोशी ने खेलकूद प्रतियोगिता का परिचय प्रस्तुत किया। प्रतियोगिता में कबड्डी की 31 टीम, बालीवॉल तथा शूटिंग में 30 टीम, स्मेशिंग में 16 टीम तथा महिला वर्ग में कबड्डी की 4 टीम भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता में समाज के 885 खिलाडी अपना दमखम दिखा रहे हैं। खेलकुद प्रतियोगिता में सर्वश्री सुंदरलाल पुरोहित, वीरेंद्र पुरोहित, तुलसीराम बागोरा, लेहरूलाल दवे, विष्णु पुरोहित, लक्ष्मीनारायण पालीवाल, भगवतीलाल जोशी, विनोद पालीवाल, दुर्गेश मेहता सहित पालीवाल समाज के कई वरिष्ठ व युवा मौजूद थे। सभी ने इस आयोजन की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज के प्रतिभाओं का हुनर देखने को मिलता है, ओर समाज से तय होता है कि खेलने वाला खिलाडी राष्ट्रीय पर पहुंचेगा। 

खेलप्रेमीयों का खिलाडियों ने दिल जीता...

पालीवाल समाज की चल रही प्रतियोगिता में कई खेल से खिलाडियों ने खेलप्रेमीयों का दिल जीता। बालिका वर्ग में धायला ने बागोल को हरा कर खिताब जीता। पुरूष वर्ग में सुंदरचा ने बड़ा भाणुजा को हराकर फायनल में प्रवेश किया। बामन टुंकडा ने जोशीयों की मादड़ी को हराकर फायनल में प्रवेश किया। फायनल मैच रविवार को सुंदरचा के विरूद्व बामन टुंकडा के बीच खेला गया। सुंदरचा ने एक पांईट से बामन टुंकडा को हराकर खिताब जीता। बालीवॉल में बागोल को हराकर दडवल ने खिताब पर कब्जा जमाया। शेष जानकारी के अभाव में जारी नहीं की जा रही है। उक्त जानकारी युवा समाजसेवी श्री विनोद पालीवाल ने पालीवाल वाणी को उपलब्ध कराई।

paliwalwani.com

paliwalwani.com

पालीवाल वाणी ब्यूरो से Nanalal Joshi-Narendra Paliwal...✍
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*