Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
मेघा का खेड़ा मर्डर मामला: बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पिता, पुत्र एवं बहु सहित तीन गिरफ्तार - Paliwalwani.com

मेघा का खेड़ा मर्डर मामला: बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पिता, पुत्र एवं बहु सहित तीन गिरफ्तार

Suresh Bhat...✍️     Category: राजसमन्द     15 Jul 2018 (4:17 PM)

8 आरोपियों की तलाशी जारी-पिता पुत्र तीन दिन की पीसी रिमाण्ड पर, बहु को भेजा जेल

राजसमंद। जिल के कुंवारिया थानो क्षेत्र के मेघा खेड़ा गांव में जमीन विवाद को लेकर तीन दिन पूर्व एक बुजुर्ग की हत्या करने एवं पत्नी व पुत्री को घायल करने के मामले में पुलिस द्वारा शुक्रवार को पिता-पुत्र एवं महिला सहित तीन को गिरफ्तार किया गया है। वहीं शेष 8 हमलावारों के बारे में पुलिस की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि वृद्ध की हत्या के आरोप में मेघा खेड़ा निवासी मांगीलाल पिता लक्ष्मण लाल सीरवी एवं पुत्र भंवरलाल पिता मांगीलाल सीरवी तथा बहु रतनी देवी पति भंवरलाल सीरवी को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी रिश्ते में पति-पत्नी एवं ससुर है। पुलिस ने पीडि़ता के घर पहुंच मृतक की पत्नी राजूदेवी एवं पुत्री ज्योति से पूछताछ कर बायान पंजीबद्ध किए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को रेलमंगरा कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपियों को तीन दिन के पीसी रिमाण्ड पर सौंपा गया तथा महिला को जेल भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि डेढ़ साल से चल रहे जमीन विवाद को लेकर तीन दिन पूर्व खेत की रुकवाली करने गए पति लक्ष्मणदास पिता भंवरदास पर 11 हमलावरों ने धारदार हत्यार से ताबड़ तोड़ हमला कर मोत के घाट उतार दिया। हमले में पत्नी राजू देवी वैष्णव व पुत्री ज्योति वैष्णव घायल हो गई जिनका आरके चिकित्सालय में इलाज जारी है। पुलिस ने मृतक के पुत्र बजरंगदास की रिपोर्ट पर हत्या के आरोप में 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया जिनमें 7 पुरुष व 4 महिला शामिल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है जिसमें एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-Suresh Bhat...✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए...
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.

Paliwal Menariya Samaj Gaurav