Latest News
      1. आईडाणा की सुमन राव बनीं मिस इंडिया-संजना विज रहीं रनर अप      2. श्री हीरालाल देवपुरा राजकीय महाविद्यालय आमेट में 13 जुलाई को सामान्य ज्ञान परीक्षा      3. सात दिवसीय संगीतमय भागवत कथा बालोदा में प्रारंभ      4. पालीवाल समाज के श्री सेवाराम पालीवाल का निधन-अंतिम यात्रा आज      5. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      6. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे

खुनी हस्ताक्षर वाला पत्र आया चर्चा में-युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ की विशाल आक्रोश रैली 2 मार्च को

Devnarayan Paliwal-Kamlesh Paliwal ...✍     Category: राजसमन्द     24 Feb 2019 (3:47 PM)

● प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति को प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन पत्र सौंपेगा

राजसमंद। राष्ट्रीय युवा ब्रह्मशक्ति अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित ने पालीवाल वाणी को बताया कि पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवादी हमलों एवं कश्मीर में धारा 370 हटाने के संदर्भ में सर्वसमाज से विनम्र अपील की र्है कि कश्मीर में हमारे देश की सेना के जवानों के साथ जो अत्याचार हो रहा है। उसके पीछे मुख्य कारण धारा 370 है। ये धारा 370 में सैना के जवान और अधिकारियों बंधा हुआ और असहाय बना रही है। और वो चुपचाप कश्मीरियों के अत्याचार को सहने पर मजबूर हैं।

साथियों हमारे देश के रक्षक सैनिकों के आत्मसम्मान की रक्षा हेतू युवाब्रह्मशक्ति भारत द्वारा एक साहसिक कदम उठाया है जिसके तहत हम 2 मार्च 2019 को दोपहर 12.30 बजे एक विशाल आक्रोश रैली के साथ माननीय राष्ट्रपति महोदय एवं प्रधानमंत्री महोदय को खूनी हस्ताक्षर युक्त एक ज्ञापन पत्र देने का निर्णय लिया है। संपूर्ण भारतवासियों से अनुरोध है कि जाति धर्म को एक तरफ रख कर देश हित के लिए सैनिकों के आत्म सम्मान के लिए देशधर्म की इस मुहिम में सर्वेसमाज के सभी साथीगण कंधे से कंधा मिलाकर सैनिको का साथ देकर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए विशाल आक्रोश रैली मुखर्जा चौराहा पर पहुंचकर कदम से कदम मिलाकर अपने खून से हस्ताक्षर करते हुए खुनी हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन पत्र प्रशासन को सौंपा जाएगा। युवाब्रह्मशक्ति मेवाड़ की इस मुहिम से जुड़कर आक्रोश रैली को सफल बनाएं।

● खुनी हस्ताक्षर वाला पत्र आया चर्चा में...

युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ के कार्यकर्ताओं ने अपने खुन से लिखे हस्ताक्षर पत्र पर अपना नाम अंकित कर आक्रोश वाला पत्र राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आ गया। चारों तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ से खुनी हस्ताक्षर से पत्र लिखकर धारा 370 को समाप्त करने की मांग तेज हो गई।
पालीवाल वाणी ब्यूरो - Devnarayan Paliwal-Kamlesh Paliwal...✍️
🔹 Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
●एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...●
●-▬▬▬▬▬▬ஜ۩۞۩ஜ▬▬▬▬▬▬-●