Latest News
      1. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      2. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      3. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      4. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर      5. श्री बबलु बागोरा का दुःखद निधन-अंतिम यात्रा कल       6. श्रीमती बारैया सुंदरबेन का 102 वर्ष की आयु में निधन-छाई शोक की लहर

विधिक सेवा दिवस पर 21 से 26 अगस्त तक प्रतियोगिताएं होगी

Suresh Bhat...✍️     Category: राजसमन्द     16 Jul 2018 (1:59 AM)

राजसमंद। जिले में आयोजित किए जा रहे विधिक सेवा दिवस के उपलब्ध में जिले में विभिन्न स्कूल विद्यार्थियों में विधिक जागृति को लेकर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सभी सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के कक्षा 8 से 12 तक के विद्यार्थियों के मध्य निबंध लेखन, पोस्टर, पेंटिंग, वाद-विवाद, नाटक, 200 मीटर दौड़, खो-खो, कबड्डी, फुटबॉल आदि प्रतियोगिताएं आयोजित होगी। 21 से 26 अगस्त तक स्कूल स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद 4 से 8 सितम्बर तक ब्लॉक स्तरीय इंटर स्कूल, 18 से 23 सितम्बर तक जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी। इसके बाद 9 से 13 अक्टूबर तक संभाग स्तरीय तथा 23 से 28 अक्टूबर तक राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। आयोजित की जाने वाली प्रतियोगिताओं में एक विद्यार्थी एक या एक से अधिक प्रतियोगिताओं में भाग ले सकता है। प्रत्येक स्तर पर प्रतियोगिताओं के लिए पृथक-पृथक प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर प्रतिभागी चयनित किये जाएंगे, जो अगले स्तर की प्रतियोतिओं शामिल होंगे। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पूर्णकालिक सचिव द्वारा नोडल अधिकारी व जिला शिक्षा अधिकारी के सहयोग व समन्वय से सुनिश्चित किया जावेगा कि प्रत्येक सरकारी व गैरसरकारी विद्यालय भारत स्काउट/गाईड कैडेट को इस प्रतियोगिता में शामिल कर लिया गया है तथा अधिक से अधिक संख्या में विद्यार्थियों द्वारा भाग लिया गया है। एवं एक भी विद्यालय व भारत स्काउटध्गाइड कैडेट इस प्रतियोगिता से वंचित नहीं रहा है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-Suresh Bhat...✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए...
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.

Paliwal Menariya Samaj Gaurav