Latest News
      1. मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय आयोग ने किया मधु कुमावत एवं अनिल जोशी को जिलाध्यक्ष मनोनित      2. मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय आयोग ने किया मधु कुमावत एवं अनिल जोशी को जिलाध्यक्ष मनोनित      3. पालीवाल समाज की लोकप्रिय समाजसेविका श्रीमती कंकू बाई पालीवाल को श्रद्वाजंलि अर्पित      4. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमती नारायणी बाई व्यास का निधन-शवयात्रा कल      5. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमति लीलाबाई जोशी का निधन-कई संगठनों ने दी श्रद्वाजंलि      6. 24 श्रेणी पालीवाल समाज के आराध्य श्री चारभुजानाथ मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ ध्वजा चढ़ाई

करियर पॉइंट गुरुकुल में पर्यावरण संरक्षण का संकल्प

Suresh Bhat...✍️     Category: राजसमन्द     30 Jul 2018 (12:19 AM)

धोइंदा । राजसमंद  जिला मुख्यालय पर रीको इंडस्ट्रियल एरिया धोइंदा स्थित करियर पॉइंट गुरुकुल में पौध रोपण किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथी मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ पंकज गौड़ व दिलीप श्रीमाली थे। संस्थान प्रांगण मे अतिथियों, प्राचार्या संगीता श्रीवास्तव एवं सभी विद्यार्थियों ने पौधे लगाए। प्राचार्या संगीता श्रीवास्तव ने बच्चो कों उनके जीवन मे पर्यावरण के महत्व को बताते हुए अपने आस पास पौधे लगाने के लिए प्रोत्साहित किया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी पंकज गौड़ ने बच्चों को पर्यावरण का महत्व बताया एवं हम सभी की पौधो पर निर्भरता तथा पौधो से होने वाले लाभ को समझाया। बच्चों को पौधो से मित्रता के लिए प्रेरित किया तथा सभी विद्यार्थियों को पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रेरित किया।
फोटो-रीको इंडस्ट्रियल एरिया धोइंदा स्थित करियर पॉइंट गुरुकुल में पौधा रोपण करते अतिथि।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-Suresh Bhat...✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए...
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*