Latest News
      1. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      4. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      5. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक      6. अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस मेरी उड़ान मेरी पहचान का आयोजन

अमृत प्रवचन हॉल लोकार्पण

Suresh Bhat...✍️     Category: राजसमन्द     19 Jul 2018 (1:30 AM)

राजसमंद। श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथी सभा कांकरोली नया बाजार स्थित तेरापंथ भवन में तल मंजिल में नवनिर्मित हॉल का लोकार्पण शासनश्री साध्वी जसवती के मंगल पाठ के बाद तेरापंथी महासभा के निवर्तमान अध्यक्ष किशनलाल डागलिया व भिक्षु सिरियारी संस्थान के अध्यक्ष ख्यालीलाल तातेड़ व तेरापंथी महासभा के सह मंत्री रमेश सुतरिया की विशिष्ट उपस्थिति में अमृत प्रवचन भवन का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर शासनश्री साध्वी जसवती ने कहा कि हमारे गुरु जितना श्रम कर रहे हैं उसको देखते हुए हम भी कुछ श्रम करें। हम तेरापंथ के वफादार श्रावक बनकर रहे, ज्यादा कुछ नहीं कर सके तो त्याग तपस्या द्वारा भी हम धर्मसंघ की सेवा कर सकते हैं। साध्वी ऋषभप्रभा ने कहा कि हमें धर्म को आचरण में लाना चाहिए तभी हमारा जीवन परिवर्तित होगा। साध्वी अनेकांत प्रभा ने कहा कि प्रत्येक श्रावक चिंतन करें कि हम कहीं धर्मसंघ के विकास में बाधक तो नहीं बन रहे है। कार्यक्रम के अध्यक्ष किशनलाल डागलिया, ख्यालीलाल तातेड़, रमेश सुतरिया व महेन्द्र कर्णावट ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का शुभारम्भ कन्या मण्डल की बहनों के मंगलाचरण से हुआ। स्वागत सभाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश चोरडिय़ा ने किया। महिला मण्डल व युवक परिषद ने गीतिका का संघान किया। हाल निर्माण में सहयोग करने वाले भाइयों का अभिनन्दन पत्र भेंट कर सम्मान किया गया। संयोजन विनोद बड़ाला ने किया।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-Suresh Bhat...✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए...
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

Paliwal Menariya Samaj Gaurav