Latest News
      1. पैरा टीचर्स शिक्षाकर्मी संघर्ष समिति ब्लॉक खमनोर की बैठक में सरकार के प्रति आक्रोश दिखाया      2. पैरा टीचर्स शिक्षाकर्मी संघर्ष समिति ब्लॉक खमनोर की बैठक में सरकार के प्रति आक्रोश दिखाया      3. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती केशर बाई जोशी का निधन-अंतिम यात्रा कल      4. ब्राह्मण एकता अस्मिता सहयोग संस्कार मंच द्वारा ब्राह्मण प्रतिभावान का देश स्तरीय छात्र सम्मान समारोह के लिए 17 सितंबर तक      5. महादेव मार्बल प्राइवेट लिमिटेड किशनपुरिया में मेवाड़ की सुप्रसिद्ध गवरी का हुआ आयोजन      6. पालीवाल समाज उदयपुर के वरिष्ठ समाजसेवी श्री नरेन्द्र प्रताप जी पालीवाल का निधन

आलोक किड्स प्लेनेट के नन्हें बच्चों ने रेन डांस का लिया आनंद

Suresh Bhat -✍️     Category: राजसमन्द     14 Jul 2018 12:42 PM

 राजसमंद। आलोक किड्स प्लेनेट के नर्सरी केजी व प्रेप के नन्हे बच्चों के लिए रेन डांस व रेन रेस का आयोजन किया। जिसमें नन्हे बच्चों ने पूरी मस्ती के साथ आनंद लिया। प्राचार्य ललित गोस्वामी ने बताया कि आयोजित कार्यक्रम में नर्सरी केजी व प्रेप के नन्हे बच्चे रंग-बिरंगे छाते और रेन कोट के साथ रेन डांस व रेन रेस में शामिल हुए और बारिश में भीगने का व नहाने का खूब आनंद लिया। इस मौके पर प्रशासक मनोज कुमावत प्राचार्य ललित गोस्वामी धु्रव कुमावत व किड्स प्लेनेट की अध्यापिकाएं उपस्थित रही।

फोटो- राजसमंद। आलोक किड्स प्लेनेट आयोजित रेन डांस व रेन रेस में बरसात का आनंद लेते नन्हें मुन्हें बच्चे।
पालीवाल वाणी ब्यूरो Suresh Bhat -✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए..