Latest News
      1. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमती शांतिदेवी बागोरा का इंदौर में निधन      2. पालीवाल समाज एवं कांग्रेस के विरिष्ठ नेता श्री प्रदीप पालीवाल का आकस्मिक निधन      3. पालीवाल समाज में आज से श्रीमद् भागवत कथा शुरू होगी-भव्य कलश यात्रा आज दोपहर 1 बजे से      4. जोशी परिवार ने लिया मोगी माताजी नारायणी बाई जोशी का आशीर्वाद      5. अवैध रूप से बजरी दोहन करते आमेट पुलिस ने तीन टेक्टर ट्रोलियां पकडी-चालक हुए फरार      6. भारत विकास परिषद शाखा आमेट एवं अनंता हॉस्पीटल के संयुक्त तत्वावधान में आमेट में 504 मरीजो की हुई निशुल्क जांच एवं चिकित्

सुश्री वर्षा नागर से मिला पालीवाल समाज का समूह

हितेश पालीवाल     Category: राजसमन्द     04 Apr 2017 5:42 PM

धरियावद (राज.)। आज सुबह महाकुंभ से नलखेड़ा भागवत वाचक सुश्री वर्षाजी नागर के निवास पर पालीवाल समाज का एक समूह पहुंचा। वहां पर सुश्री वर्षा जी नागर से आत्मिकता से मिलने के बाद सभी जनों ने आर्शीवाद प्राप्त किया। इसी के साथ धरियावद में भागवत कथा का आयोजन ऐतिहासिक होने की चर्चा को लेकर पालीवाल समाज धरियावद के अध्यक्ष श्री गेंदमलजी पालीवाल, संरक्षक रामचन्द्र जी, ने पालीवाल महाकुंभ में चल रहे पालीपुत्रो के मेले में भागवत वाचक सुश्री वर्षाजी को आमंत्रित करने का आग्रह किया। इस अवसर पर पालीवाल समाज धरियावाद के अध्यक्ष श्री गेंदमलजी पालीवाल, संरक्षक रामचन्द्र जी, उपाध्यक्ष ललित जी, कुंभ प्रभारी सत्यनारायण जी, विष्णुलाल जी, महेश जी सहित मातृशक्ति का समूह भी मौजूद था।
मेला कमेठी के पदाधिकारियो ने स्वकृति- 4 अप्रैल को रात्रि 8 बजे मुख्य पांडाल में पहुँचकर भागवत वाचक सुश्री वर्षाजी नागर के श्रीमुख से प्रवचन देगी इस निर्णय से धरियावद पालीवाल समाज में खुशी की लहर छा गई। सुश्री वर्षा जी नागर, मेला कमेटी सदस्यों का धरियावद पालीवाल समाज ने आभार माना।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-हितेश पालीवाल