Latest News
      1. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       2. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को      3. पालीवाल समाज ने अन्नकुट महोत्सव चारभुजा मंदिर परिसर में मनाया-उमड़ी भक्तों की भीड़      4. आज 24 श्रेणी पालीवाल समाज की प्रथम कब्बड्डी प्रतियोगिता      5. श्री पन्नालाल जोशी का निधन-अंतिम यात्रा आज      6. यलो बेल्ट की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर नुर्वी जोशी को मिल रही है बधाई

सांसद के आर्दश ग्राम तासोल की घटना - उप सरपंच पर लगा मारपीट का आरोप

Mahaveer vyas     Category: राजसमन्द     22 Mar 2017 (4:08 PM)

तासोल । सासंद आदर्श गांव तासोल में घर के बाहर सेप्टी टैंक गड्डे को लेकर घर मालिक और उप सरपंच के विवाद घर मालिक की मौत पर खत्म हुआ। घर मालिक की मौत पर घबराए उप सरपंच मौके से भागकर कांकरोली थाने में पहुंच गया। मौत की सुचना गांव में आग की तरह फैल गई सुचना मिलते ही लोग मौके पर जमा हो गए और रास्ता जाम कर दिया । सूचना मिलने पर मय जाब्ता मौके पर पहुंची केलवा पुलिस ने लोगो को समझाने का प्रयास किया मगर आक्रोशित लोग उप सरपंच के पकडे जाने की मांग पर अड़ गए। करीब दो घंटे तक समझाईश के बाद लोगो ने रास्ता का जाम खोला और परिजन मृतक का पोस्टमार्टम कराने को तैयार हुए। 

परिजनो ने लगाया आरोप 

मृतक मीठुदास वैष्णव की बहु मिनाक्षी ने पालीवाल वाणी संवाददाता को बताया कि आज सुबह मेरे ससुर जेसीबी से घर के बाहर सेप्टीटेंक का गड्डा खुदवा रहै थे कि गांव का उप सरपंच रामदास वैष्णव मौके पर आया और गाली गलौज करते हुए गड्डा नही करने की जिद करने लगा इस बात को लेकर मेरे ससुर मीठुदास और उप सरपंच रामदास के बिच विवाद बढ़ गया इस बीच उप सरपंच ने पटवारी को बुलाया और दोनो ने मिलकर मेरे परिवार के साथ बद्तमिजी की और गाली गलौज करते हुए करते हुए उप सरपंच ने मेरे ससुर को धक्का दिया जिससे वह गड्डे में गिरने से सिर में पत्थर की चोट लगने से उनकी मौत हो गई है । वही दुसरी तरफ यह भी जानकारी मिली है कि मृतक मीठुदास हार्ड पेशेंट था जिससे भी मौत हो सकती है । पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम जिला चिकत्सिालय में करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया है । परिवार वालो की रिर्पोट और पोस्टमार्टम की रिर्पोट के आधार पर कार्यवाही शुरु कर दी है । 

हमेंशा विवादो में रहता है उप सरपंच 

तासोल गांव के लोगो के अनुसार पुत्री सरपंच और उप सरपंच पिता रामदास हमेंशा विवादो में रहते है । उनका कहना है कि जब से सासंद हरिओम सिंह ने गांव गोद लिया है तब से उप सरपंच रामदास और उसकी सरपंच पुत्री अनुराधा वैष्णव हमेंशा विवादो में रहते है । सरपंच चुनाव में उसकी पुत्री अनुराधा पर नाबालिग होने का आरोप भी लगा चुका है।

 

- सांसद के आर्दश ग्राम तासोल की घटना

- आपसी धक्का मुक्की से एक की मौत

-  सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस 

-  उप सरपंच पर लगा मारपीट का आरोप

- उप सरपंच के विवाद घर मालिक की मौत पर खत्म

- सरपंच पुत्री अनुराधा वैष्णव हमेंशा विवादो में

www.paliwalwani.com

 

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav