Latest News
      1. मेनारिया समाज में अन्नकूट महोत्सव आज      2. युवा ब्रह्मशक्ति का राष्ट्रीय अधिवेशन ब्रह्मोत्सव उदयपुर में संपन्न      3. खो-खो में चार बालिकाओं का विश्व विद्यालय की टीम में चयन      4. मंत्री किरण माहेश्वरी ने किया ग्रामीण क्षैत्रों में सघन जनसम्पर्क      5. निर्वाचन से जुड़ी मशीनरी प्रोएक्टिव होकर करें चुनावी कामकाज का सम्पादन: मारुत त्रिपाठी      6. कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की अधिकृत सूची जारी नहीं होने पर जिले में दावेदारों की बढ़ी धडक़ने

श्रमि विवादों के त्वरित एवं पुर्वानुसार निस्तारण के लिए केम्प का आयोजन

Suresh Bhatt     Category: राजसमन्द     07 Feb 2017 (12:25 AM)

राजसमंद। राजसमंद क्षेत्र के श्रमि विवादों के त्वरित एवं पुर्वानुसार निस्तारण के लिए मंगलवार को भीलवाड़ा के श्रम न्यायालय न्यायाधीश सत्यजीत रॉय के अध्यक्षता में जिला मुख्यालय स्थित बार भवन में शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें न्यायाधीश रॉय द्वारा विभिन्न श्रम विवाद प्रकरणों की सुनवाई की गई। इससे पूर्व जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष जयदेव कच्छावा, कोषाध्यक्ष महेश सेन, पुस्तकालय सचिव सुरेश आमेटा, आदि ने न्यायाधीश को माला, ईकलाई एवं तिलक लगाकर स्वागत किया। जिलाध्यक्ष कच्छावा ने बताया कि पूर्व में यहां श्रम न्यायालय में चल रहे प्रकरणों को सुनवाई के लिए भीलवाड़ा स्थित न्यायालय में स्थानांतरित कर दिया गया था जिससे उभय पक्षकर एवं आम जनता को अपने प्रकरणों की पैरवी के लिए भीलवाड़ा जाना पड़ता था। इसी को लेकर अब यहां नियमित रूप से कोर्ट शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिससे आमजन को काफी राहत मिलेगी। इस अवसर पर पूर्व बार अध्यक्ष भरत पालीवाल, गिरिश पुरोहित, यशवंत शर्मा, सुजानसिंह चौधरी, दिनेश कुमार खटीक, कैलाश बौल्या, निलेश खत्री, राजेश पालीवाल, डूंगरसिंह बंजारा, भंवरसिंह चुण्डावत, सम्पतलाल लढ्ढा, दीपक आचार्य, महिपालसिंह सिसोदिया, गोपाल आचार्य, अब्दुल हकीम चुड़ीगर सहित कई अधिवक्ता उपस्थित थे।

फोटो - न्यायालय परिसर में आयोजित शिविर में श्रम न्यायालय न्यायाधीश सत्यजीत रॉय का स्वागत करते बार एसोसिएशन अध्यक्ष जयदेव कच्छावा।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav