Latest News
      1. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       2. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को      3. पालीवाल समाज ने अन्नकुट महोत्सव चारभुजा मंदिर परिसर में मनाया-उमड़ी भक्तों की भीड़      4. आज 24 श्रेणी पालीवाल समाज की प्रथम कब्बड्डी प्रतियोगिता      5. श्री पन्नालाल जोशी का निधन-अंतिम यात्रा आज      6. यलो बेल्ट की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर नुर्वी जोशी को मिल रही है बधाई

युवा ब्रह्मशक्ति कबड्डी फाइनल भाणा के नाम रहा - पीपरड़ा में उमड़ा जन सैलाब

Mahaveer paliwal     Category: राजसमन्द     30 Jan 2017 (3:18 PM)

पीपरड़ा (राज.)। युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ के तत्वावधान में रविवार को समीपवर्ती पीपरड़ा गांव में आयोजित अखिल भारतीय कबड्डी महोत्सव एवं स्नेह मिलन समारोह में दिन भर उत्सवी माहौल बना रहा। आयोजन में स्थानीय सहित विभिन्न क्षेत्रों के अलावा विभिन्न महानगरों में प्रवासरत समाजजनों ने जनभागीदारी की। संगठन अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित ने पालीवाल वाणी को बताया कि समारोह से पूर्व भगवान परशुराम की भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा में ढोल नंगाड़ो एवं बैण्ढ बाजों के मधुर भक्तिमय संगीत पर युवा नृत्य करते हुए तथा जयघोष की गगन बुंदी से यात्रा मार्ग भक्तिमय में तब्दील हो गया। शोभायात्रा गांव के विभिन्न मार्गों से होते हुए खेल मैदान पहुंची जहां अतिथियों ने भगवान परशुराम की छवि के समक्ष द्वीप प्रज्जवलन एवं माल्यापर्ण किया। उच्च शिक्षामंत्री श्रीमती किरण माहेश्वरी सहित कई जनप्रतिनिधियों तथा ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने भी शिरकत कर युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

खिलाडी खेल की भावना से खेले- श्रीमती किरण माहेश्वरी

समारोह में उच्च शिक्षा मंत्री श्रीमती किरण माहेश्वरी ने उपस्थित खिलाडियों से कहा कि वे खेल की भावना से खेलें तथा हार-जीत की बजाय अपनी लगन और मेहनत पर ध्यान केंद्रित करें। उन्होंने मैच के लिए तैयार खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

देश को विकसित करने में युवा पीढ़ी को आगे आना होगा-श्रीमती आशा पालीवाल

नगर परिषद पूर्व सभापति श्रीमती आशा पालीवाल ने कहा कि आज समाज एवं देश को विकसित करने में युवा पीढ़ी को आगे आना होगा एवं हमें अपने दिल में राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर धर्म एवं संस्कृति की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहना होगा।
कार्यक्रम में सर्वश्री समाज अध्यक्ष मांगीलाल पालीवाल, उदयपुर नगर विकास न्यास अध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली, पूर्व पालिकाध्यक्ष महेश पालीवाल, जगदीश पालीवाल, गोपालकृष्ण पालीवाल, विहिप नगर अध्यक्ष ओम पुरोहित, भाजयुमो जिलाध्यक्ष जगदीश पालीवाल, पीपरड़ा से जमनाशंकर पालीवाल (बालाजी टेडिंग), दुर्गाशंकर पालीवाल, रेवाशंकर पालीवाल, धर्मेश पालीवाल, राजेश पालीवाल, आनंद पालीवाल, जनक पालीवाल, मांगीलाल पालीवाल, जमनाशंकर पालीवाल (ज मु), धीरज, रघुनंदन, शिवदत्त, प्रदीप पालीवाल, गोविन्द सनाढ्य, केके जोशी सहित सभी ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष एवं समाज के जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी का युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ के कार्यकर्ताओं द्वारा अभिनंदव, वंदन, स्वागत, सत्कार किया गया। संगठन के खेल मंत्री श्री हितेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच धोइंदा एवं पीपरड़ा के मध्य हुआ जिसमें धोइन्दा विजयी रहा।

सुंदरचा को हरा कर खिताब पर भाणा का कब्जा

फाइनल मुकाबला जहां एक ओर सुंदरचा की टीम तो दुसरी ओर भाणा की टीम दोनो टीमो ने फाइनल में पहुचने में जहां बेहतर प्रर्दशन किया तो दुसरी ओर पीपरड़ा में उमड़ी भीड़ को फायनल का रोमांचकारी मुकाबला देखने को मिला। वही जब फाइनल का मुकाबला शुरु हुआ ही था कि नजारा बेहद ररोमांचकारी हो गया दोनों टीम के खिलाडी हर-पल खेल को जीतने के लिए प्रयास करते वही दर्शक तांलिया बजाकर खिलाडियों का उत्साह चरमसीमा में पहुंचा देते। पीपरड़ा सहित आसपास के आए युवाए बुर्जुगों ने खिलाडियों का हौसला अफजाई करते नजर आए। मैच में दोनों टीमों ने खिताब को हासिल करने में काफी कोशिश की लेकिन अंत में भाणा ने एक पाइंट से सुंदरचा को हरा कर फाइनल के खिताब पर कब्जा जमा लिया।

आपका भी मिला साथ

गणेश जी पालीवाल, पूनम पालीवाल, सुंदर पालीवाल, गणेश पालीवाल, लीलाधर पालीवाल, महेश पालीवाल, दिनेश पालीवाल, कमलेश पालीवाल, ललित पालीवाल, योगेश पालीवाल, भैरू पालीवाल, ख्याली पालीवाल, चंद्रकांत पालीवाल, दिनेश पालीवाल, अजय पालीवाल, राकेश पालीवाल, मितेश पालीवाल, शुभम पालीवाल, विनय पालीवाल, मांगीलाल पालीवाल का सक्रिय सहयोग समय-समय पर मिला।

युवा ब्रह्मशक्ति को दी बधाई

यश पालीवाल, मनीष पुरोहित, नारायण चैबीसा, संदीप श्रीमाली (सेमा), मुकेश भार्गव, जगदीश राज श्रीमाली, बिजेश पालीवाल, आर्यन जोशी, चंद्रकांत पालीवाल, दीपक पालीवाल, मुकेशचं्रद पालीवाल, कपिल जोशी, हेमंत जोशी युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़, युवा ब्रह्मशक्ति फतहनगर, युवा ब्रह्मशक्ति उदयपुर, युवा ब्रह्मशक्ति मुंबई, पालीवाल वाणी समाचार पत्र की ओर से आयोजनकर्ता, सहयोगी, टीम के खिलाडी, अतिथियों के प्रति आभार जताते हुए अच्छे आयोजन ओर समाज के प्रति सभी को एक सूत्र में पिराने पर बधाई दी।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-महावीर व्यास

www.paliwalwani.com 🙏Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे... Sunil Paliwal-Indore M.P. Email- paliwalwani2@gmail.com 09977952406-09827052406- Whatsapp no- 09039752406 पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav