Latest News
      1. अंकित जोशी ने दिखाया अपना दमदार प्रदर्शन-भारत को मिला कांस्य पदक      2. आमेट में स्वचछ भारत मिशन के तहत स्वच्छता ट्रेनिंग कोर्स मोबाइल पर      3. पालीवाल समाज देवगढ़ की डिजिटल बेटी भावना पालीवाल की दिल्ली तक चर्चा      4. सर्व ब्राह्मण समाज इंदौर के समाजसेवी श्री अशोक अवस्थी को विभिन्न संगठनों ने दी श्रद्वाजंलि      5. विश्व हिन्दू परिषद सामाजिक समरसता अभियान-शैक्षणिक परिवेश को विकसित करना होगा : हेमराज सिंधल      6. पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री धुलीराम पुरोहित पंचतत्व में विलीन-किया पौधारोपण

युवा ब्रह्म शक्ति मेवाड़ द्वारा 29 को पिपरडा में अखिल भारतीय कब्बडी महोत्सव

देवनारायण पालीवाल     Category: राजसमन्द     14 Jan 2017 10:33 PM

धोइन्दा (राज.)। उपनगर धोइन्दा में परशुराम सर्कल के पास मोहन गार्डन में युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ की महत्वपूर्ण परिचर्चा बैठक श्री योगेश पुरोहित की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में अखिल भारतीय कबड्डी महोत्सव 2017 पिपरडा (राज.) में कराने का निर्णय लिया गया।

अखिल भारतीय कबड्डी महोत्सव 29 जनवरी प्रातः 8 बजे से ग्राम. पिपरड़ा में आरंभ होगी। अखिल भारतीय कबड्डी महोत्सव में विभिन्न राज्यों सहित ग्रामीण ब्राह्मण समाज की टीमें प्रतियोगिता में भाग लेगी। खेल मंत्री श्री हितेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया की इस तरह के आयोजन से समाज में विशेषतौर पर युवाओं में भाई चारे की भावना ओर एक दुसरे से परस्पर सहयोग की भावना के साथ समाज के प्रतिभाशाली प्रतिभाओं को आगे ले जाने के लिए एक सुनेहरा अवसर मिलेगा।

बैठक में कई विषयों पर चर्चा के साथ युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ द्वारा वर्ष 2017 में किये जाने वाले आयोजनों के बारे में विस्तार चर्चा की गई। बैठक के समापन के पश्चात् विवेकानंद जयंती के अवसर पर स्वामी विवेकानंद जी के छायाचित्र पर माल्यार्पण व् दीप प्रज्ज्वलित किया गया। इस अवसर पर जिलेभर से आये हुए युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ के पदाधिकारी मौजूद थे।

पालीवाल वाणी ब्यूरों - देवनारायण पालीवाल