Latest News
      1. विधिक सेवा सप्ताह का शुभारंभ पर कार्यक्रम आयोजित      2. अणुव्रत विश्व भारती की नवगठित निदेशक परिषद की बैठक सम्पन्न      3. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       4. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को      5. पालीवाल समाज ने अन्नकुट महोत्सव चारभुजा मंदिर परिसर में मनाया-उमड़ी भक्तों की भीड़      6. आज 24 श्रेणी पालीवाल समाज की प्रथम कब्बड्डी प्रतियोगिता

धर्मेंटा टीम ने जीता वाॅलीबाल प्रतियोगिता की ट्राॅफी

नीलेश पालीवाल      Category: राजसमन्द     02 Jan 2017 (8:59 PM)

धर्मेंटा (राज.)। भैरुनाथ क्लब धर्मेटा के तत्वाधान में आयोजित प्रथम ग्रामीण वॉलीबाल प्रतियोगिता 1 जनवरी 2017 को फाइनल मुकाबला मंडा और धर्मेंटा के बीच रोमांचक मैच खेला गया। दोनों टीम ने अंतिम दौर तक खुब पसीना बहाया। लेकिन अंत में मंडा ने खेल में तेजी दिखाते हुए मैच जीत लिया। जिसमें मंडा ने 2-1 से जीत हासिल कर ट्राॅफी पर अपना कब्जा जमाया। प्रथम विजेता मंडा को ट्रॉफी एवं 1100 रूपये नकद राशि का पुरस्कार देकर सम्मानित किया। द्वितीय उपविजेता धर्मेंटा को ट्रॉफी एवं 501 रूपये की नगद राशि देकर सम्मानित किया। आयोजन में निर्णायक के रूप में सर्वश्री लक्ष्मीलाल पालीवाल, गोपाल पालीवाल, नीलेश पालीवाल ने सहयोग दिया। आयोजन के मार्गदर्शन के रूप में सर्वश्री जगदीश पालीवाल (धर्मेटा) ,भगवतीलाल पालीवाल, दिनेश पालीवाल (पिपलांत्री), अशोक पालीवाल, आयोजन के व्यवस्थापक हितेश पालीवाल, अजय पालीवाल, कल्पेश पालीवाल, अनिल पालीवाल, मंगेश पालीवाल ने काफी मेहनत कर आयोजन को सफल बनाने में खुब मेहनत की। कार्यक्रम में कॉमेंट्री और कार्यक्रम का संचालन श्री रोहित पालीवाल ने किया। इस अवसर पर परशुराम सेना धर्मेटा, युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ पिपलांत्री और मोरवडं के सभी खेल प्रेमी समाजसेवी, युवा साथीयों के ग्रामीणजनों ने भी भरपुर लुप्त उठाया। पालीवाल वाणी संवाददाता को श्री नीलेश पालीवाल ने जानकारी दी।
विजेता टीम एवं सफल आयोजन के कर्ताधर्ता एवं खेल पे्रमियों को पालीवाल वाणी समाचार पत्र समूह की ओर से बहुत-बहुत बधाई एवं अनंत काल तक की शुभकामनाएं।

पालीवाल वाणी ब्यूरों

Paliwal Menariya Samaj Gaurav