Latest News
      1. मेनारिया समाज में अन्नकूट महोत्सव आज      2. युवा ब्रह्मशक्ति का राष्ट्रीय अधिवेशन ब्रह्मोत्सव उदयपुर में संपन्न      3. खो-खो में चार बालिकाओं का विश्व विद्यालय की टीम में चयन      4. मंत्री किरण माहेश्वरी ने किया ग्रामीण क्षैत्रों में सघन जनसम्पर्क      5. निर्वाचन से जुड़ी मशीनरी प्रोएक्टिव होकर करें चुनावी कामकाज का सम्पादन: मारुत त्रिपाठी      6. कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की अधिकृत सूची जारी नहीं होने पर जिले में दावेदारों की बढ़ी धडक़ने

गांवगुड़ा में सियाराम क्रिकेट कप का आगाज 25 दिसंबर से शुरू होगा

Mukesh paliwal     Category: राजसमन्द     20 Dec 2016 (6:40 PM)

गांवगुड़ा (राज.)। राजसमंद स्थित गांवगुड़ा में दुर्गा मित्र मंडल एवं एसआर ग्रुप द्धारा प्रतिवर्ष के अनुसार इस वर्ष भी शीत लहर के बीच गुलाबी ठंड़ में सियाराम क्रिकेट कप 25 दिसंबर 16 से 1 जनवरी 2017 तक आयोजित किया जा रहा है। पूर्व के भांति दुर्गा मित्र मंडल एवं एसआर ग्रुप द्धारा सियाराम क्रिकेट कप का शानदार आगाज होगा।
पालीवाल वाणी को सूत्रों ने बताया कि सियाराम कप प्रतियोगिता का सिलसिला वर्ष 2006 से प्रारंभ हुआ था तब छोटे से आकार तक सीमित था लेकिन जैसे-जैसे आयोजन सफलता के शिखर पर पहुंचा वैसे-वैसे क्रिकेट प्रेमी इस सियाराम कप प्रतियोगिता से जुड़ते रहे, इसी का प्रतिसाद है कि आयोजन के प्रति पालीवाल समाजबंधु लक्षकार परिवार, प्रजापत परिवार, सोनी परिवार सहित ग्रामीणों का अनुठा अद्भूत सहयोग मिलने से सियाराम कप प्रतियोगिता के प्रति क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह देखते ही बनता है। इसी का नतीजा है कि वर्ष 2006 से लेकर 2016 तक प्रतिवर्ष प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।

मिनी वर्ल्ड कप के नाम से खमनोर क्षेत्र में विख्यात

इस प्रतियोगिता में केवल ग्रामीण टीम ही भाग लेती है, जो एकता का प्रतिक भी माना जाता है। खास तौर पर ग्रामीण मिनी वर्ल्ड कप के नाम से खमनोर क्षेत्र में विख्यात है। इस कप में विजेता टीम को 11000 रुपये नकद ओर चमचमाती ट्राफी तथा उपविजेता को 5100 रुपये ओर ट्राफी प्रदान की जाती है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए विशेष कर मुम्बई, सूरत, अहमदाबाद आदि शहरों से भी क्रिकेट प्रेमी सियाराम कप प्रतियोगिता के लिए पहुंचते है। दुर्गा मित्र मंडल एवं एसआर ग्रुप द्धारा सियाराम क्रिकेट कप प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए सर्वश्री एसआर ग्रुप झालों की मंदार के सरपंच महेन्द्र पालीवाल, कांति प्रजापत, भैरू पालीवाल, प्रवीण पालीवाल, चेतन पालीवाल (आर्यन) महेन्द्र लक्षकार, चेतन लक्षकार, ललित लक्षकार, पवन पालीवाल, अनुराग पालीवाल, राहुल सोनी, गिरिश पालीवाल, करण जोशी, मुकुल पालीवाल, पंकज पालीवाल, कमल पालीवाल, योगेश पालीवाल, सुरेश पालीवाल, नितिन जोशी, पवन पालीवाल, मुकेश पालीवाल, आदि युवा दिन रात प्रचार-प्रसार में जुटे हुए है।विशेष सहयोग युवा ब्रम्हशक्ति गांवगुडा का भी प्राप्त हो रहा है।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र समूह की ओर से अग्रिम हार्दिक बधाई के साथ भविष्य की अनंत शुभकामनाओं सहित...पालीवाल वाणी ब्यूरों से मुकेश पालीवाल 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav