Latest News
      1. अच्छी बारिश और खुशहाली की कामना को लेकर मेनार में विशाल कावड़ आज      2. श्री हीरालाल जोशी, मनोज जोशी का जन्मदिन एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लेकर मनाया       3. समाजसेवी श्री सुरेश दवे का जन्मदिन संस्था ब्राह्मण परिवार ने मनाया      4. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      5. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-      6. श्री ललित पालीवाल सम्मानित
कार व ट्रैक्टर भीड़ंत में दम्पती की दर्दनाक मौत - Paliwalwani.com

कार व ट्रैक्टर भीड़ंत में दम्पती की दर्दनाक मौत

सुरेश भाट्     Category: राजसमन्द     23 Nov 2016 (10:31 PM)

कार व ट्रैक्टर भीड़ंत में दम्पती की मौत
राजसमन्द। शहर के निकट से गुजरते नेशनल हाईवे आठ राजनगर में बनी पुलिया पर मंगलवार सुबह ट्रैक्टर चालक की गलती से भिड़ी कार में सवार दम्पती की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर दिल्ली निवासी दम्पती के शव लेने के लिए कनाडा से उनके दामाद फ्लाइट से रवाना हो गए हैं जिनके पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम होगा। राजनगर थाने के सब इंस्पेक्टर चन्द्रपाल ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे दुर्घटना होने की सूचना प्राप्त हुई। सेवाली से उदयपुर की ओर जा रही थी वहीं उसी के आगे ट्रेक्टर चल रहा था। अचानक ट्रेक्टर चालक ने साईड बदल दी जिस पर पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे कार चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और वह ट्रेक्टर से जा भीड़ा। कार में आगे बैठी ममता सूद (50) पत्नी श्यामसुन्दर की टक्कर में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उनके पति श्यामसुन्दर (54) पुत्र एमआर मोहिन्दा निवासी शालीमार मार्ग नई दिल्ली गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर चन्द्रपाल मय जाप्ता मौके पर पहुंच घटना स्थल का मौका कर घायल श्यामसुन्दर को ईलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां से उसे उदयपुर रैफर किया गया। इसी बीच अनंता हॉस्पीटल के पास रस्ते में ही श्यामसुन्दर ने दम तोड़ दिया। ट्रेक्टर व कार के भीड़ंत में हुए धमाके की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद ट्रेक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटना स्थल पर दम्पती के पास से मिले मोबाईल फोन से कॉल डिटेल से परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

आज पहुंचेंगे परिजन

सब इंस्पेक्टर चन्द्रपाल ने बताया कि दम्पती के ज्यादातर परिजन कनाडा में रहते है। मौके पर मिले मोबाइल से डायल करने पर दम्पती के दिल्ली निवासी दामाद दीपक शर्मा से बात हुई। उन्हें सूचना देने पर वह वहां से रवाना हो गए है। परिजनों के बुधवार को राजसमंद पहुंचने पर पोस्टमार्टम कर शव सुपुर्द किए जाएंगे। दम्पती के शवों को आरके जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाए गए है।
फोटो - राजसमंद। घटना में घायल को एंबुलेंस से उदयपुर ले जाते हुए।

सुरेश भाट्

Paliwal Menariya Samaj Gaurav