Latest News
      1. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      2. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      3. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      4. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       5. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं      6. पालीवाल वाणी के पत्रकार श्री संजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
संभागीय आयुक्त 27 को लेंगे अधिकारियों की बैठक - Paliwalwani.com

संभागीय आयुक्त 27 को लेंगे अधिकारियों की बैठक

Suresh Bhat     Category: राजसमन्द     21 Aug 2016 (8:20 AM)

राजसमंद। संभागीय आयुक्त की अध्यक्षता में जिला स्तरीय अधिकारियों, उपखण्ड अधिकारियों, एवं विकास अधिकारियों की बैठक 27 अगस्त को दोपहर 3 बजे कलेक्टे्रट सभागार में आयोजित की जाएगी। जिला कलक्टर अर्चना सिंह ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को बैठक में सम्बन्धित आवश्यक सूचना तथा पीपीटी तैयार कर 22 अगस्त तक जमा करवाने के निर्देश दिए हैं।

पंजीकृत गौशालाओं के लिए 29.65 लाख का अनुदान स्वीकृत

राजसमंद जिले के अभाग्रस्त घोषित ग्रामों में अवस्थित पंजीकृत गौशालाओं को अनुदान भुगतान के लिए 29.65 लाख का बजट आवंटित किया गया है। जिला कलक्टर आपदा प्रबंधन एवं सहायता अर्चना सिंह ने बताया कि देवगढ़ तहसील के सिरोला ताल की जय जैन गौशाला को 28.12 लाख रूपए का अनुदान स्वीकृत किया गया है। इसी प्रकार गढबोर तहसील की श्रीचारभुजानाथ गढबोर गौशाला चारभुजा के लिए 89 हजार तथा रेलमगरा तहसील के छतरीखेड़ा की जय बाबा रामदेव गौशाला के लिए 64 हजार रूपए की राशि अनुदान स्वरूप स्वीकृत की गई है।

विभिन्न दुर्घटनओं में मृतकों के आश्रितों को एक लाख रूपए की आर्थिक सहायता

राजसमंद जिला कलक्टर आपदा प्रबंधन एवं सहायता अर्चना सिंह ने अलग-अलग आदेश जारी कर विभिन्न दुर्घटनाओं में दो मृतकों के आश्रितों को एक लाख रूपए की सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से जारी की है। आदेशों के अनुसार मृतक भूरसिंह पुत्र मनाजी खरवड़ निवासी ग्राम पंचायत गवार के लिए उसकी पत्नी श्रीमती वरदीबाई को तथा मृतक खेमराज उर्फ खीमा पुत्र पांडु गुर्जर निवासी ग्राम पंचायत साकरोदा तहसील राजसमन्द के लिए उसकी पत्नी श्रीमती वरदीबाई प्रत्येक को 50-50 हजार रूपए की सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से जारी की है।

न्यूज सर्विस

Paliwal Menariya Samaj Gaurav