Latest News
      1. विधिक सेवा सप्ताह का शुभारंभ पर कार्यक्रम आयोजित      2. अणुव्रत विश्व भारती की नवगठित निदेशक परिषद की बैठक सम्पन्न      3. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       4. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को      5. पालीवाल समाज ने अन्नकुट महोत्सव चारभुजा मंदिर परिसर में मनाया-उमड़ी भक्तों की भीड़      6. आज 24 श्रेणी पालीवाल समाज की प्रथम कब्बड्डी प्रतियोगिता

रेलमगरा में 5 घंटे में 10 इंच बारिश पानी में बहे लिपिक ने बचाई जान

Devnarayan Paliwal     Category: राजसमन्द     13 Jul 2016 (2:17 PM)

रेलमगरा, राजसमंद (राज.) 
14 जुलाई उपखण्ड मुख्यालय सहित क्षेत्र के तमाम गांवों में बुधवार सुबह आठ से दोपहर एक बजे तक पांच घंटे में 10 इंच और इससे पहले सुबह आठ बजे समाप्त पिछले 24 घण्टों में 4 इंच बरसात से जनजीवन ठप हो गया। कई बस्तियां जलमग्न हो गईं। शाम को रेलमगरा क्षेत्र के आसपास से निचले गांवों में पानी घुसने से वहां जलभराव से लोग थम गएए जहां प्रशासन ने बचाव व राहत के इंतजाम फिर शुरू किए। इधरए पानी में बाइक के साथ बहे लिपिक ने 2 घंटे पेड़ से लिपट कर जान बचाई।
बुधवार तड़के तीन बजे से शुरू बरसात का दौर दोपहर एक बजे थमाए तब तक पिछले 29 घण्टों में कुल 14 इंच बारिश दर्ज की गई। भारी बारिश से रेलमगरा कस्बे के चामुण्डा माता मार्गए नई बस्तीए कालबेलिया बस्तीए नृसिंह द्वाराए तहसील कार्यालय सहित कई जगहों पर चार से पांच फीट तक पानी भर गया। बरसाती पानी घरों में घुसने से भारी नुकसान हुआ।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav