Latest News
      1. विधिक सेवा सप्ताह का शुभारंभ पर कार्यक्रम आयोजित      2. अणुव्रत विश्व भारती की नवगठित निदेशक परिषद की बैठक सम्पन्न      3. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       4. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को      5. पालीवाल समाज ने अन्नकुट महोत्सव चारभुजा मंदिर परिसर में मनाया-उमड़ी भक्तों की भीड़      6. आज 24 श्रेणी पालीवाल समाज की प्रथम कब्बड्डी प्रतियोगिता

7 मार्च को एक शाम पाटीया महादेव जी के नाम पर उमड़ेगा का जनसैलाब

Sunil Paliwal(Editor)     Category: राजसमन्द     02 Mar 2016 (11:22 AM)

बामन टुंकड़ा (राज.)। आयोजक धरती के नमकीन-सुरत के सर्वश्री चतुर्भूज दवे, शंकरलाल दवे, भगवान दवे एवं माण्डावत परिवार ने पालीवाल वाणी को बताया कि मेवाड़ की पावन धरती पाटीया महादेव बामन टुंकड़ा जिला राजसमंद पर 7 मार्च को महाशिवरात्रि के अवसर पर पाटीया महादेव मंदिर पर धार्मिक अनुष्ठान एवं अभिषेक का आयोजन किया जा रहा है। बाबा भोलेनाथ के मंदिर को गुलाब व अन्य नाना प्रकार के हार फूल द्धारा मंदिर को सजाया जायेगा।

श्री जगदीश वैष्णव की भक्तिरस में झुमेगे भक्त

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर एक शाम पाटीया महादेव जी के नाम पर रात्रि 8 बजे से विशाल भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है। मेवाड़ के सुप्रसिद्द गायक कलाकारों द्वारा सर्वश्री जगदीश वैष्णव मुंगाणा (चिŸाौडगढ़), चांदमल गुर्जर (कराना) गायिका नीता नायक (सिरोही) द्धारा भजनो के साथ में मटकी नृत्य व शिव बारात की प्रस्तुति आयोजन की संभावना है। मंच का संचालन श्री अरूणसिंह चौहान जोधपुर संभालेगें। इसके बाद महाशिवरात्रि पर्व के उपलक्ष्य में विशेष रूप से रात्रि को नौ बजे, मध्य रात्रि 12 बजे, तीन बजे एवं सुबह पांच बजे महाआरती भी होगी। निवेदक के रूप में सर्वश्री भगवान दवे, चतुर्भूज दवे, लेहरीलाल दवे, जगदीश दवे, पंकज जोशी, सुरेश दवे भरत दवे, भैरूलाल दवे, अमृतलाल दवे, जमनालाल दवे, सतीश दवे, पत्रकार प्रकाश प्रजापत ने आयोजन को सफल बनाने की अपील की।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav