Latest News
      1. सुश्री पलक पालीवाल का वाणिज्यिक सहायक के पद पर चयन       2. स्काउट गाइड रैली में होंगे प्रतिभा विकास के विभिन्न कार्यक्रम-जिला कलेक्टर करेंगे आज शुभारंभ      3. मन की बात मोदी के साथ-आमेट में लोगो ने भेजी अपनी राय      4. आमेट नगर पालिका मंडल की साधारण सभा 26 को      5. वैष्णव युवा परिषद् करेगा वीर जवान श्री नारायणलाल गुर्जर को आर्थिक मदद       6. बिजनोल गांव में मानवता को शर्मसार करने का मामला-बच्ची की हत्या

अच्छी बारिश की कामना को लेकर संगीतमय सुंदरकांड एवं सत्संग

Suresh Bhat -✍️     Category: राजसमन्द     14 Jul 2018 (12:02 PM)

राजसमंद। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल इकाई नौगामा द्वारा स्थानीय धोली दांती माताजी मंदिर प्रांगण में भव्य संगीतमय सुंदरकांड सत्संग व राम भजनों का दौर देर रात्रि तक पूज्य संत बिहारीदासजी महाराज के सानिध्य में हुआ। इस दौरान महंत बिहारीदासजी महाराज ने उपस्थित जनसमुदाय से धर्म की रक्षा के लिए संगठित होकर आगे आने का आह्वान किया। सुंदरकाण्ड व सत्संग में भक्तो ने खुब आनन्द। प्रखण्ड संयोजक हरीश कुमावत ने बताया कि इस वर्ष मानसून में अच्छी बारिश की कामना को लेकर सुंदरकाण्ड व सत्संग का आयोजन किया गया है। अंत में बालाजी को खीर का महाप्रसाद का भोग धराया गया। इससे पूर्व बालाजी को विशेष रूप से श्रृंगारित किया गया।
पालीवाल वाणी ब्यूरो Suresh Bhat -✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए..

Paliwal Menariya Samaj Gaurav