Latest News
      1. पालीवाल समाज के श्री सेवाराम पालीवाल का निधन-अंतिम यात्रा आज      2. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      3. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      4. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      5. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      6. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित

अच्छी बारिश की कामना को लेकर संगीतमय सुंदरकांड एवं सत्संग

Suresh Bhat -✍️     Category: राजसमन्द     14 Jul 2018 (12:02 PM)

राजसमंद। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल इकाई नौगामा द्वारा स्थानीय धोली दांती माताजी मंदिर प्रांगण में भव्य संगीतमय सुंदरकांड सत्संग व राम भजनों का दौर देर रात्रि तक पूज्य संत बिहारीदासजी महाराज के सानिध्य में हुआ। इस दौरान महंत बिहारीदासजी महाराज ने उपस्थित जनसमुदाय से धर्म की रक्षा के लिए संगठित होकर आगे आने का आह्वान किया। सुंदरकाण्ड व सत्संग में भक्तो ने खुब आनन्द। प्रखण्ड संयोजक हरीश कुमावत ने बताया कि इस वर्ष मानसून में अच्छी बारिश की कामना को लेकर सुंदरकाण्ड व सत्संग का आयोजन किया गया है। अंत में बालाजी को खीर का महाप्रसाद का भोग धराया गया। इससे पूर्व बालाजी को विशेष रूप से श्रृंगारित किया गया।
पालीवाल वाणी ब्यूरो Suresh Bhat -✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए..