Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
भारत विकास परिषद के स्थापना दिवस पर किया पौधरोपण - Paliwalwani.com

भारत विकास परिषद के स्थापना दिवस पर किया पौधरोपण

Suresh Bhat...✍️     Category: राजसमन्द     13 Jul 2018 (12:33 PM)

राजसमंद। भारत विकास परिषद के स्थापना दिवस पर आरके राजकीय जिला चिकित्सालय में रोगियों को फल वितरण किया गया। वहीं पर्यावरण संरक्षण-संवर्धन के संकल्प के साथ अस्पताल परिसर में पौधारोपण किया गया। कार्यक्रम के तहत भाविप पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने चिकित्सालय में भर्ती सभी रोगियों को फल एवं बिस्कुट वितरण करते हुए उनकी कुशलक्षेम पूछी तथा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की मंगल कामना की। इसके बाद सदस्यों ने अस्पताल परिसर में नीम के 11 बड़े पौधों का रोपण किया तथा इन पौधों की सुरक्षा के लिए ट्रीगार्ड लगाए गए। साथ ही इस दौरान वहां मौजूद सभी सदस्यों सहित अन्य लोगों ने पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्धन के लिए अधिकाधिक पौधरोपण करने का संकल्प भी व्यक्त किया।इस अवसर पर कार्यक्रम में भाविप के प्रान्तीय संरक्षक कमलकिशोर व्यास, जिलाध्यक्ष सुधीर व्यास, जिला शाखा अध्यक्ष सुभाष पालीवाल, राकेश गोयल, प्रमोद सोनी, दीपक बाबेल, संजय सामसुखा, कुशलेन्द्र दाधीच, शैलेष चोरडिय़ा, कमलेश कच्छारा, जितेन्द्र पूर्बिया, जयप्रकाश मंत्री, नवीन असावा, सौरभ सामरिया सहित कई सदस्य उपस्थित थे। इस दौरान प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. नरेन्द्र पालीवाल ने भाविप सदस्यों का स्वागत करते हुए संस्था के सेवा प्रकल्पों की सराहना की एवं इसे सभी के लिए प्रेरणादायी बताया।

फोटो-राजसमंद। आरके चिकित्सालय परिसर में पौधरोपण करते हुए भाविप सदस्य।
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो-Suresh Bhat
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए पालीवाल वाणी समाचार पत्र के अधिकारिक पेज को लाईक किजिए... Sunil Paliwal-Indore M.P.
https://www.facebook.com/paliwalwani
हमारा सौभाग्य है...आपका साथ पाकर...धन्यवाद दिल से...✍️

Paliwal Menariya Samaj Gaurav