Latest News
      1. पालीवाल समाज के श्री सेवाराम पालीवाल का निधन-अंतिम यात्रा आज      2. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      3. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      4. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      5. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      6. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित

एबीवीपी के स्थापना दिवस पर होंगे विविध आयोजन-9 जुलाई को वाहन रैली

Suresh Bhat...✍️     Category: राजसमन्द     03 Jul 2018 (12:28 PM)

राजसमंद। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला बैठक सोमवार को मधुकर भवन पर जिला संयोजक गिरीश पालीवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिला शोशल मीडिया प्रमुख किशन गुर्जर ने बताया कि बैठक में 9 जुलाई परिषद के स्थापना दिवस पर जिला मुख्यालय पर विशाल वाहन रैली निकालने का निर्णय लिया गया। वाहन रैली कार्यक्रम का संयोजक रतन जाट को बनाया गया, साथ कि मुकेश सिंह राठौड़ सादड़ा व किशन गुर्जर मादड़ी को रैली का सह संयोजक बनाया गया। स्थापना दिवस पर केलवा में आयोजित होने वाले विशाल रक्तदान शिविर पर भी चर्चा की गई। स्थापना दिवस पर पौधरोपण ओर संघोष्ठी का आयोजन भी किया जाएगा। 9 जुलाई को वाहन रैली सांय 4 बजे विवेकानंद चोंराहें से प्रारंभ होगी जो नगर के प्रमुख मार्गों से गुजरती हुई राजनगर पहुंचेगी तत पश्चात राजनगर में संघोष्टि का आयोजन किया जाएगा। बैठक में जिला सह संयोजक कमलेश धोबी, कन्हैयालाल कुमावत, जिला समिति सदस्य रतन जाट, छात्रसंघ अध्यक्ष चेतन जोशी, कुबेर सिंह झाला, आशुतोष शास्त्री, मुकेश सिंह, नरेंद्र सिंह, नगर मंत्री दीपक पालीवाल, नारायण माली सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो-Suresh Bhat
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए पालीवाल वाणी समाचार पत्र के अधिकारिक पेज को लाईक किजिए... Sunil Paliwal-Indore M.P.
https://www.facebook.com/paliwalwani
हमारा सौभाग्य है...आपका साथ पाकर...धन्यवाद दिल से...✍️