Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित - Paliwalwani.com

श्री प्रेमशंकर मेनारिया जिलाध्यक्ष मनोनित

paliwalwani     Category: राजसमन्द     18 Jun 2018 (12:15 PM)

राजसमंद। विश्व् हिंदू रक्षा संगठन के प्रदेश प्रचारक श्री शिवशंकर गर्ग एवं प्रदेश मिडिया प्रभारी श्री विनोद गर्ग ने पालीवाल वाणी को बताया कि गवारडी निवासी श्री प्रेमशंकर मेनारिया को राजसमंद का जिलाध्यक्ष मनोनित किया। श्री प्रेमशंकर मेनारिया ने पालीवाल वाणी से चर्चा करते हुए कहा कि विश्व हिंदू रक्षा संगठन के सभी कार्यकर्ताओ का में दिल से आभार प्रकट करता हूँ। संगठन ने जिस विश्वास के साथ मुझे यह प्रभार दिया है, उसे पूरी निष्ठापूर्वक मानव जाति के कल्याण के लिए सदैव कार्य करता रहूंगा। संगठन को प्रदेश में मजबूती प्रदान करने के लिए में जिले में संगठन को मजबूत बनाऊंगा। संगठन में अधिक से अधिक युवक-युवतियों को जोड़ने का कार्य करता रहूंगा। मिडिया प्रभारी श्री विनोद गर्ग ने निष्ठा एवं कार्यश्रमता से सगठंन से गति देने के निर्देश दिए साथ ही गौ रक्षा ,गौ माता पर कोई अत्याचार नहीं होने व लव जिहाद जैसे मुद्दों और देश को जो तोडने की कोशिश करने वालों को सबक सिखाने का प्रण लिया व राष्ट् के प्रति लगन से काम करने, महिलाओं पर हो रहे अत्त्याचार के विरुद्ध शक्त कानून बनाने एव हिंदूओ को संगठित होकर जातियां में बांटने की प्रथा पर रोक लगाने जैसे कई मुद्दों पर चर्चा कर उचित निर्देश दिए। विशेष रूप से विश्व् हिंदू रक्षा संगठन उदयपुर के जिला अध्यक्ष श्री उमेश मेनारिया भी मौजूद थे। उक्त जानकारी युवा समाजसेवी श्री ललित मेनारिया ने पालीवाल वाणी को दी।

श्री प्रेमशंकर मेनारिया को दी बधाई

श्री प्रेमशंकर मेनारिया को मेनारिया समाज से अनिल पुरोहित, राजेश जोशी, पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर के सहकोषमंत्री ललित पुरोहित (भाणा), अखिलेश जोशी, उमेश पुरोहित, सुरज जोशी (बंटी) सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारीगण, राजनेताओं,समाजजनों ने हार्दिक बधाई दी।
नोट :- आप भी आपकी सामाजिक गतिविधियों का निःशुल्क आनलाइन प्रकाशन करने के लिए संपर्क करें। या मेल कर सहयोग प्रदान करें। आपका प्रसार-प्रसार पालीवाल वाणी समाचार पत्र के माध्यम से होगा।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406
Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav