Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
बहुचर्चित बंगाली युवक अफराजुल लाइव मर्डर कांड-पुत्री को शंभूलाल से मिलवाया - Paliwalwani.com

बहुचर्चित बंगाली युवक अफराजुल लाइव मर्डर कांड-पुत्री को शंभूलाल से मिलवाया

सुरेश भाट     Category: राजसमन्द     05 Jun 2018 (12:50 PM)

पिता-पुत्री के बीच नि:शब्द प्रेम देखकर अदालत में खड़े सभी लोगों की आंखे नम
राजसमंद। बहुचर्चित बंगाली युवक अफराजुल लाइव मर्डर कांड के मुख्य आरोपी शम्भूलाल रेगर को  जोधपुर सेन्ट्रल जेल से पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच राजसमंद के डीजे कोर्ट में लाया गया। जहां जस्टिस डीजे देवेन्द्र जोशी ने इस केस में आरोप तय करने की कार्रवाई शुरू की। इस मौके पर अदालत परिसर में भारी पुलिसबल तैनात किया गया और पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच डिप्टी राजेन्द्रसिंह और सीआई दिनेश सुखवाल के साथ पुलिस जवान जोधपुर से लेकर अदालत पहुंचे और इसकी पेशी की गई। पेशी के दौरान परिवादी के वकील रामलाल जाट द्वारा प्रार्थना पत्र लगाकर आरोपी की मानसिक विक्षिप्त पुत्री के आरोपी से मिलने देने की इजाजत ली गई। इसके बाद पुत्री को शंभूलाल से मिलवाया गया।

9 जुलाई को पुन: पेश करने के दिए आदेश

पिता-पुत्री के बीच नि:शब्द प्रेम देखकर अदालत में खड़े सभी लोगों की आंखे नम हो गई। न्यायालय ने आरोपी को आगामी 9 जुलाई को पुन: पेश करने के आदेश दिए। अदालती कार्रवाई के बाद पूरी एतिहात के बीच आरोपी को फिर से जोधपुर जेल के लिए रवाना कर दिया गया।
फोटो राज पीएच 2 राजसमंद। बंगाली युवक की हत्या के मुख्य आरोपी शंभुलाल रेगर को न्यायालय में पेश करती पुलिस।
हमारा सौभाग्य है...आपका साथ पाकर...धन्यवाद दिल से...✍️
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो-Suresh Bhat
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav