Latest News
      1. श्री खूबीलाल पुरोहित के नवनिर्मित भवन पर श्री सांवरिया रामायण मंड़ल करेगा 26 जून को सुंदरकांड का पाठ      2. चारभुजानाथ भक्त मंडल ने किया ऐतिहासिक यात्रा मिलन समारोह का आयोजन      3. सीकर में आर्टिकल 15 के विरोध में उतरा ब्राह्मण समाज-उग्र आंदोलन होगा      4. सरकारी व निजी मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस में प्रवेश लेने वाले छात्रों की फीस राज्य सरकार भरेगी      5. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमती जमनाबाई दवे का इंदौर में निधन      6. आईडाणा की बेटी फैमिना मिश इंडिया सुमन राव का 26 को होगा भव्य स्वागत

मुख्यमंत्री को भेजा पत्र-पत्रकार एवं अधिवक्ताओं के प्लॉट आवंटन की मांग

सुरेश भाट     Category: राजसमन्द     28 May 2018 1:32 PM

राजसमंद। पत्रकार एवं अधिवक्ताओं को नियमानुसार प्लॉट आवंटन को लेकर अधिवक्ता दिनेश खटीक ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को एक पत्र भेजा। पत्र में बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा पत्रकारों के लिए 50 प्रतिशत की आरक्षित दर से प्लॉट आवंटन का प्रावधान किया गया था। जिसे 25 प्रतिशत करने के साथ जल्द से जल्द पत्रकारों को प्लॉट आवंटित किए जाए। साथ ही कहा कि बांसवाड़ा, चित्तौडग़ढ़ एवं अन्य जिलों में पत्रकारों को प्लॉट का आवंटन हो चुका है लेकिन जिले के पत्रकार इस योजना से अभी तक अछूते हैं। उन्होंने बताया कि इसी तरह अधिवक्ता कॉलोनी के लिए जमीन आरक्षित दर से 25 प्रतिशत राशि पर जिले में अभी तक जमीन उपलब्ध नहीं कराई गई है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो Suresh Bhat -✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...