Latest News
      1. इंडियन चैरिटी एण्ड वेलफेयर एक्सचेंज द्वारा खाद्य सामग्री का वितरण      2. सर्व ब्राह्मण समाज इंदौर के पंड़ित योगेश मिश्रा अध्यक्ष मनोनित      3. विधिक सेवा सप्ताह का शुभारंभ पर कार्यक्रम आयोजित      4. अणुव्रत विश्व भारती की नवगठित निदेशक परिषद की बैठक सम्पन्न      5. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्तन ने इंदौर में दिया बयान-भाजपा में मचा भूचाल       6. पालीवाल समाज के तरुण व्यास पर हुआ प्राणघातक तलवार से हमला-पुलिस बचा रही है आरोपियों को

मुख्यमंत्री को भेजा पत्र-पत्रकार एवं अधिवक्ताओं के प्लॉट आवंटन की मांग

सुरेश भाट     Category: राजसमन्द     28 May 2018 (1:32 PM)

राजसमंद। पत्रकार एवं अधिवक्ताओं को नियमानुसार प्लॉट आवंटन को लेकर अधिवक्ता दिनेश खटीक ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को एक पत्र भेजा। पत्र में बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा पत्रकारों के लिए 50 प्रतिशत की आरक्षित दर से प्लॉट आवंटन का प्रावधान किया गया था। जिसे 25 प्रतिशत करने के साथ जल्द से जल्द पत्रकारों को प्लॉट आवंटित किए जाए। साथ ही कहा कि बांसवाड़ा, चित्तौडग़ढ़ एवं अन्य जिलों में पत्रकारों को प्लॉट का आवंटन हो चुका है लेकिन जिले के पत्रकार इस योजना से अभी तक अछूते हैं। उन्होंने बताया कि इसी तरह अधिवक्ता कॉलोनी के लिए जमीन आरक्षित दर से 25 प्रतिशत राशि पर जिले में अभी तक जमीन उपलब्ध नहीं कराई गई है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो Suresh Bhat -✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav