Latest News
      1. श्री खूबीलाल पुरोहित के नवनिर्मित भवन पर श्री सांवरिया रामायण मंड़ल करेगा 26 जून को सुंदरकांड का पाठ      2. चारभुजानाथ भक्त मंडल ने किया ऐतिहासिक यात्रा मिलन समारोह का आयोजन      3. सीकर में आर्टिकल 15 के विरोध में उतरा ब्राह्मण समाज-उग्र आंदोलन होगा      4. सरकारी व निजी मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस में प्रवेश लेने वाले छात्रों की फीस राज्य सरकार भरेगी      5. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमती जमनाबाई दवे का इंदौर में निधन      6. आईडाणा की बेटी फैमिना मिश इंडिया सुमन राव का 26 को होगा भव्य स्वागत

अत्याधुनिक शौचालय निर्माण के लिए आज होगा शिलान्यास

paliwal wani     Category: राजसमन्द     27 May 2018 12:44 PM

राजसमंद। राज्य सरकार की ओर से बजट घोषणा 2018-19 के अन्तर्गत नगर परिषद क्षेत्र के लिए स्वीकृत अत्याधुनिक शौचालयों के निर्माण कार्य के लिए रविवार को शिलान्यास किया जाएगा। परिषद आयुक्त ब्रजेश रॉय ने बताया कि इस वित्तीय वर्ष के लिए सरकार ने शहर के लिए पांच हाइटेक शौचालय निर्माण की मंजूरी दी है। इसके तहत सिंचाई विभाग उद्यान, आरके जिला चिकित्सालय, कांकरोली बस स्टेण्ड, द्वारकाधीश मंदिर परिसर एवं न्यायालय परिसर में ये अत्याधुनिक शौचालय बनेंगे। इसके तहत प्रभु द्वारकाधीश मंदिर परिसर क्षेत्र में बनने वाले शौचालय के लिए शिलान्यास कार्यक्रम रविवार को सुबह 9 बजे उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी के मुख्य आतिथ्य एवं सभापति सुरेश पालीवाल की अध्यक्षता में आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही शहर में इन हाइटेक शौचालयों का निर्माण शुरु हो जाएगा तथा शीघ्र ही ये काम पूरे किए जाएंगे। प्रत्येक शौचालय पर 50 लाख व्यय होंगे।
पालीवाल वाणी ब्यूरो Suresh Bhat (न्यूज सर्विस)-✍️
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email- paliwalwani2@gmail.com
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...Sunil Paliwal-Indore M.P.
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...