Latest News
      1. पालीवाल समाज के श्री सेवाराम पालीवाल का निधन-अंतिम यात्रा आज      2. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      3. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      4. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      5. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      6. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित

श्री चारभुजानाथ के श्रृंगार झांकी के दर्शन किए मंत्री माहेश्वरी ने

suresh bhat     Category: राजसमन्द     04 May 2018 (12:08 PM)

श्री चारभुजानाथ के श्रृंगार झांकी के दर्शन किए मंत्री माहेश्वरी ने
राजसमंद। उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने भगवान श्री चारभुजानाथ के श्रंृगार झाकी के दर्शन किए। किरण माहेश्वरी ने जिला मुख्यालय से देवगढ़ में किसी समारोह में भाग लेने जा रही थी। उसी दौरान गोमती चौराहा  से किरण माहेश्वरी ने अपनी टीम के साथ श्री चारभुजा नाथ के दर्शनो की इच्छा जताते हुए गढ़बोर पहुंच गई। माहेश्वरी ने श्री चारभुजानाथ के श्रृंगार की झांकी के दर्शन किए। जहां पुजारी श्री राधाकिशन व श्री धर्मचंद गुर्जर ने भगवान का चर्णामृत, ईत्र, केसर का तिलक कर कसार का प्रसाद दिया। सरपंच श्री नाथुलाल गुर्जर ने पालीवाल वाणी को बताया कि किरण माहेश्वरी व अन्य जनप्रतिनिधी व पार्टी पदाधिकारियों को प्रभु की छवीं व माला पहनाकर स्वागत किया। माहेश्वरी ने परकोटे की प्रदक्षिणा कर मंदिर से बाहर आकर दो मिनिट का विश्राम किया। वहीं गोवर्धन धर्मशाला में राजसमंद विधानसभा क्षेत्र के बामनिया कंला रेलमगरा के श्री राधेश्याम मालवीया परिवार की ओर से आयोजित शादी समारोह में भी शिरकत भी की जहां पर माहेश्वरी का मालवीय परिवार के सदस्यों की ओर से स्वागत किया गया। इस दौरान सर्वश्री नगर परिषद सभापति सुरेशचन्द्र पालीवाल, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष गणेश पालीवाल, नगर मंडल अध्यक्ष महेन्द्र टेलर, सरपंच नाथूलाल गुर्जर, शंकरलाल गुर्जर, नन्दलाल गुर्जर, प्रकाश चन्द्र, धर्मचन्द सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इसके पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी ने राजसमंद विधानसभा के सापोल गांव पहुंची जहां उन्होंने विभिन्न विकास कार्यों का अवलोकन कर सीसी रोड़ व पनघट योजना का लोकार्पण किया। उसके बाद मंत्री माहेश्वरी ने ग्रामीणों की समस्या सुनकर मौके से ही दूरभाष पर समस्या समाधान के लिए संबधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।
फोटो राजसमंद। श्री चारभुजानाथ के दर्शन कर बाहर आती मंत्री किरण माहेश्वरी। फोटो-सुरेश भाट
पालीवाल वाणी ब्यूरो-सुरेश भाट ✍️
’एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...’
’आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-’
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
’पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...’