Latest News
      1. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      2. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      3. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-      4. श्री ललित पालीवाल सम्मानित      5. पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी को दी श्रद्धांजलि      6. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत
श्रीमती तारा देवी बागोरा का निधन - Paliwalwani.com

श्रीमती तारा देवी बागोरा का निधन

paliwalwani     Category: राजसमन्द     13 Jan 2018 (4:12 AM)

सुंदरचा। श्री सोहन लाल जी बागोरा के पूत्र श्री कमलाशंकर जी बागोरा की धर्मपत्नि श्रीमती तारा देवी बागोरा (तुर्मिला) सुंदरचा का 12 जनवरी 18 को निधन हो गया। आपकी अंतिम यात्रा निवास स्थान से निकल कर मुक्तिधाम पर दाह संस्कार हुआ।
श्रीमती तारादेवी बागोरा के निधन के समाचार मिलते ही पुरा पालीवाल समाज सन्न रहा रहा गया। आप की लगभग 47 वर्ष की अल्प आयु थी। आपके दो पुत्र चिंकु 24 वर्ष, हरिशंकर 20 वर्ष, पुत्री पूर्णिमा 17 वर्ष की है। श्रीमती तारा देवी एक सौभ्य महिला थी। परिजनों मे सबसे लाड़ली बिटिया का यु अचानक चले जाना...किसी को रास नहीं आ रहा हैं। हंसती, मुस्कुरती मुस्कान से गांव मे सबकी चहेती बन गई थी। हर किसी का कोई भी काम हो...मदद के लिए दौड़ पड़ती थी। सुंदरचा में यकिन ही नहीं हो रहा है कि अब प्यारी बिटिया की मुस्कान किसी को दिखाई नहीं देगी।
पालीवाल वाणी समाचार पत्र समूह सहित अनेक संगठनों ने श्रद्वाजंलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
पालीवाल वाणी ब्यूरो- दिलिप बागोरा
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-
Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav