Latest News
      1. देशभर के 90 प्रतिशत अखबार होंगे बंद, लाखों अखबार कर्मी होंगे बेरोजगार-डीएवीपी का अंधा कानुन-अखबार बचाओ मंच      2. पालीवाल समाज भवन में 22 जुलाई से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन-भव्य कलश यात्रा निकलेगी      3. आमेट सडक सुरक्षा के तहत जिला परिवहन अधिकारी ने बनाये 20 वाहनों के चालान      4. आमेट वीरवर पत्ता को नमन कर मनाया स्थापना दिवस      5. आमेट महाविद्यालय में हरित राजस्थान सप्ताह-प्रतियोगिता दक्षता कक्षाएँ 15 जुलाई से      6. महाकाल मंदिर में फर्जी पत्रकारों के प्रवेश पर पूरी तरह लगेगा प्रतिबंध- कलेक्टर

प्रथम ललिता दवे व द्वितीय कविता पुरोहित, दिव्या बागोरा का शानदार प्रदर्शन

सुरेश पालीवाल     Category: राजसमन्द     31 Dec 2017 4:20 PM

बामन टुकड़ा। राजसमंद स्थित बामन टुकड़ा में चल रही पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी प्रतियोगिता के दुसरे दिन भी मनोरंजन से भर पूर रहा। प्रतियोगिता के दुसरे दिन मैच में बालिकाओं के बीच हुए कबड्डी मैच काफी रोमांचक भरा रहा।

पालीवाल समाज खेल प्रतियोगिता में बालिकाओं ने मारी बाजी

paliwal

पालीवाल समाज में होने वाली इस प्रतियोगिता में बालिकाओं के बीच कबड्डी का मैच में बामन टुकड़ा के विरूद्व बागोल के बीच रहा। यह मैच देखने के लिए दर्शको की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। मैच में दिव्या बागोरा का काफी शानदार प्रदर्शन रहा। समेंसिग वाॅलीबाल समेंसिग का पहला मैच उथनोल विरूद्व कदमाल के बीच हुआ। जिसमें कदमाल विजेता टीम रही। दुसरा मैंच मोखुन्दा विरूद्व उथनोल के बीच हुआ। जिसमें उथनोल विजेता रही। इसके बाद कबड्डी का मैच कदमाल विरूद्व बागोल के बीच हुआ। जिसमें बागोल जीता, बिनोल विरूद्व सुंदरचा के बीच हुए मुकाबले में सुंदरचा और बामन टुकड़ा व बागोल के बीच हुआ। जिसमें बामन टुकड़ा विजय रही। गोला फेंक में बालिकाओं ने बाजी मारते हुए प्रथम ललिता दवे व द्वितीय कविता पुरोहित (बागोल) रही। इस अवसर पर सर्वश्री लेहरीलाल दवे, तुलसीराम बागोरा, भेरुलाल दवे, सुरेश बागोरा, अशोक दवे, अमृत दवे, सहित समाज के कई साथी मौजुद थे। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी प्रतियोगिता में समाज के कई प्रतिभाशाली बच्चों के उम्दा प्रदर्षन से समाज में खुशी की लहर देखी गई। वही उनके अभिवादकों ने भी इस आयोजन को बेहतरीन बताया। पालीवाल वाणी ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसे आयोजन से समाज में प्रतिभाशाली बच्चों के खेल में उम्दा सुधार आता है ओर समाज में प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित करने में मदद भी मिलती है।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-सुरेश दवे 
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
Email-paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...