Latest News
      1. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमती शांतिदेवी बागोरा का इंदौर में निधन      2. पालीवाल समाज एवं कांग्रेस के विरिष्ठ नेता श्री प्रदीप पालीवाल का आकस्मिक निधन      3. पालीवाल समाज में आज से श्रीमद् भागवत कथा शुरू होगी-भव्य कलश यात्रा आज दोपहर 1 बजे से      4. जोशी परिवार ने लिया मोगी माताजी नारायणी बाई जोशी का आशीर्वाद      5. अवैध रूप से बजरी दोहन करते आमेट पुलिस ने तीन टेक्टर ट्रोलियां पकडी-चालक हुए फरार      6. भारत विकास परिषद शाखा आमेट एवं अनंता हॉस्पीटल के संयुक्त तत्वावधान में आमेट में 504 मरीजो की हुई निशुल्क जांच एवं चिकित्

सियाराम प्रतियोगिता में युवा ब्रह्मशक्ति जीता-पंकज पालीवाल को मेन ऑफ द मैच

Mahaveer Vyas     Category: राजसमन्द     29 Dec 2017 2:13 AM

गांवगुडा। राजसमंद समीपवर्ती गांवगुडा में चल रही छह दिवसिय सियाराम क्रिकेट कप प्रतियोगिता का चौथे दिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिले वही दर्शक दिर्घा में बैठे सैंकड़ों क्रिकेट प्रेमी में भी काफी उत्साह दिखाई दिया। क्रिकेट प्रेमी प्रतियोगिता में खेल रही टीमों का बीच-बीच में उत्सावर्धन करते हुए नजर दिखाई दिए। प्रतियोगिता जैसे-जैसे समापन की ओर हैं वैसे-वैसे सियाराम क्रिकेट प्रतियोगिता पुरे शबाब पर है। खेल रही टीमें भी अपनी-अपनी टीमों को फाइनल का विजेता बनाने के लिए कडी मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही गुरुवार को हुए पहले मुकाबले में खेलने उतरी ओडन वर्सेज टेरेफिक हीटर के मध्य खेला गया। जिसमें टेरेफिक हीटर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 74 रनों का लक्ष्य रखा। वही दुसरी ओर ओडन की टीम ने 4 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में शानदार प्रर्दशन करने पर सुरेन्द्र जी को मेन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। दिन के दुसरा मुकाबला वंदेमातरम् व राज क्लब के बीच खेला गया। जिसमें वंदेमातरम् ने 62 रन बनाए। वही राज क्लब ने आठ विकेट से मैच जीता। तीसरा मैच देवपुरा व तलदारी के मध्य खेला गया। देवपुरा की टीम ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 97 रन बनाएं। वही इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी रामपुरा की टीम 71 रन पर ही ढेर हो गई।

अगले दौर में पहुंची ब्रह्मशक्ति, देवपुरा, राज क्लब,ओडन

वही प्रतियोगिता का चौथे दिन के अंतिम मैच में युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ वर्सेज इलेवन स्टार के मध्य खेला गया। जिसमें युवा ब्रह्मशक्ति ने पहले गेंदबाजी करते हुए शानदार तरीके से इलेवन स्टार को 62 रनों पर ही रोक दिया। इस मैच में युवा ब्रह्मशक्ति की ओर से शानदार गेंदबाजी व फिल्डिंग का नजारा देखने को मिला। वही दर्शकों ने भी दिन के अंतिम मैच का ख्ुब लुत्फ उठाया। टारगेट का पीछा करने उतरी युवा ब्रह्मशक्ति ने शानदार खेल का प्रर्दशन करते हुए अपनी टीम को विजेता बनाया। इस मैच में शानदार प्रर्दशन करने पर पंकज पालीवाल को मेन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
आयोजन समिति के अध्यक्ष श्री महेन्द्र पालीवाल व श्री कांतिलाल प्रजापत ने पालीवाल वाणी को बताया कि शुक्रवार को भी चार मैच खेले जाएंगे।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-महावीर व्यास
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए- 
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...