Latest News
      1. पालीवाल समाज की समाजसेविका श्रीमती शांतिदेवी बागोरा का इंदौर में निधन      2. पालीवाल समाज एवं कांग्रेस के विरिष्ठ नेता श्री प्रदीप पालीवाल का आकस्मिक निधन      3. पालीवाल समाज में आज से श्रीमद् भागवत कथा शुरू होगी-भव्य कलश यात्रा आज दोपहर 1 बजे से      4. जोशी परिवार ने लिया मोगी माताजी नारायणी बाई जोशी का आशीर्वाद      5. अवैध रूप से बजरी दोहन करते आमेट पुलिस ने तीन टेक्टर ट्रोलियां पकडी-चालक हुए फरार      6. भारत विकास परिषद शाखा आमेट एवं अनंता हॉस्पीटल के संयुक्त तत्वावधान में आमेट में 504 मरीजो की हुई निशुल्क जांच एवं चिकित्

सियाराम क्रिकेट कप प्रतियोगिता में युवा ब्रह्मशक्ति ने जय हिन्द ग्रुप को हराया

महावीर व्यास     Category: राजसमन्द     28 Dec 2017 2:05 AM

सेमा। समीपवर्ती गांवगुडा में चल रही छ: दिवसीय सियाराम क्रिकेट कप प्रतियोगिता के तीसरे दिन हुए कड़े मुकाबले से दर्शक दिर्घा में बैठे दर्जनों क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचित करने के साथ ही मनोरंजन भी हुआ। बुधवार को हुए पहले मुकाबले में बाछेड़ा क्लब व केसुली क्लब के बीच खेला गया जिसमें बाछेड़ की टीम ने टॉस जीता व पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 69 रन का लक्ष्य रखा। केसुली क्लब टीम ने 3 विकेट खोकर टीम को जीत दिलाई। वही इस मैच में शानदार प्रर्दशन करने वाले कुबेर तो मेन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। दिन का दुसरा मैच खेलने उतरी राजपूताना व मेवाड क्लब के बीच में हुआ। जिसमें मेवाड क्लब ने 10 ओवर में 75 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में उतरी राजपुताना टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 70 रन ही बना पाई। वही मेवाड़ क्लब की ओर से शानदार गेंदबाजी व बल्लेबाजी का नजारा देखने को मिला। वही इस मैच में मेवाड़ क्लब के रमेश को मेन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। वही दोपहर बाद हुए मस्तान क्लब व उसरवास के मध्य खेला गया जिसमें मस्तान क्लब की ओर से शानदार बल्लेबाजी व फिल्डिंग की वजह से अपनी टीम को जीत दिलाई। दिन का अंतिम मैच युवा ब्रह्मशक्ति व जय हिन्द ग्रुप के मध्य खेला गया जिसमें युवा ब्रह्मशक्ति ने बेहतरनी बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी व फिल्डिंग का प्रर्दशन करते हुए जय हिन्द ग्रुप को 46 रनों से हराया। मैच में मेन ऑफ द मैच पंकज पालीवाल (पुखराज) रहे। दर्शको में भी काफी उत्साह रहा। दर्शकों ने प्रतियोगिता में खेल रही टीमों का हौसला अफजाई करते नजर आएं।

सेमा। मैन ऑफ द मैच का खिताब प्रदान करते हुए अतिथि।

paliwal
आज होगा इनके मध्य मुकाबला

ओडन वर्सेज टेरिफिक राइडर्स, वन्देमातरम् वर्सेज राज क्लब, देवपुरा वर्सेज तलादरी, इलेवन स्टार वर्सेज ब्रह्मशक्ति आयोजन समिति के कांतिलाल प्रजापत व महेन्द्र पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि गुरूवार को भी चार मैच खेले जाएंगे।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-महावीर व्यास
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए-
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...