Latest News
      1. सर्व ब्राह्मण समाज इंदौर के समाजसेवी श्री अशोक अवस्थी को विभिन्न संगठनों ने दी श्रद्वाजंलि      2. विश्व हिन्दू परिषद सामाजिक समरसता अभियान-शैक्षणिक परिवेश को विकसित करना होगा : हेमराज सिंधल      3. पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री धुलीराम पुरोहित पंचतत्व में विलीन-किया पौधारोपण      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज की समाजसेविका श्रीमती मोहनी बाई पालीवाल का निधन-आत्मीय श्रद्वाजंलि अर्पित      5. आमेट मगरा विकास योजना में बनी दुकानों की हुई नीलामी      6. सर्व ब्राह्मण समाज का निःशुल्क युवक-युवती परिचय सम्मेलन इंदौर में होगा

मेवाड़ स्तरीय पालीवाल समाज की वालीबॉल प्रतियोगिता का शानदार आगाज

देवनारायण पालीवाल,     Category: राजसमन्द     14 Sep 2015 5:38 PM

मुंडोल (राज.)। मेवाड़ स्तरीय 24 श्रेणी पालीवाल समाज की पांचवीं वालीबॉल प्रतियोगिता के आयोजन समिति के श्री भगवतीलाल पालीवाल, श्री गिरिराज व्यास ने पालीवाल वाणी के संवाददाता को बताया 13 ंिसत. को प्रातः 9 बजे अतिथियों की ओर से ध्वजारोहण के साथ प्रतियोगिता की शुरूआत हुई। उद्घाटन सामारोह की मुख्य अतिथि राजसमंद सभापति श्रीमती आशा पालीवाल थीं। श्रीमती आशा पालीवाल ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। इस तरह के आयोजनों से समाज की प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर मिलता है। साथ ही प्रतिभाओं को विश्वास होता है कि समाज भी हमारे प्रति सचेत है। आयोजनकर्ता को धन्यवाद देती हुँ कि उन्होंने समाज के प्रतिभाशाली बच्चों के लिए बहुत ही सुंदर प्रतियोगिता का आयोजन करते है। पालीवाल समाज के ह्दय सम्राट अध्यक्ष श्री मांगीलाल पालीवाल ने उद्बोधन में कहा कि युवाओं को खेल के साथ-साथ समाज के कार्यों के लिए सदैव आगे आने का आह्वान किया। युवाओं से कहा कि प्रतियोगिता तो कई होती है लेकिन समाज की प्रतिभाओं को निरंतर एक दुसरे से सम्पर्क रखने के लिए प्रतियोगिता कराने के लिए संजय सेतु की भूमिका निभाने के लिए आयोजन बहुत ही खुब सुरत है। समाज की वालीबॉल प्रतियोगिता में 64 टीमों ने भाग लिया।

आपने भी विचार व्यक्त किए-

मेवाड़स्तरीय 24 श्रेणी पालीवाल समाज की पांचवीं वालीबॉल प्रतियोगिता के आयोजन समिति के श्री भगवतीलाल पालीवाल, श्री गिरिराज व्यास ने पालीवाल वाणी के संवाददाता को बताया इस अवसर पर सर्वश्री सेवा समिति के मंत्री भवानीशंकर जोशी, पूर्व पालिकाध्यक्ष महेश पालीवाल, दिनेश पालीवाल, पंचायत समिति के उपप्रधान भरत पालीवाल, मुण्डोल के सरपंच लीना पालीवाल, बजरंग दल के जिला संयोजक गजेन्द्र पालीवाल, विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष ओम पुरोहित, कांग्रेस के उपाध्यक्ष प्रदीप पालीवाल, भानू पालीवाल, प्रतियोगिता प्रभारी शंकरलाल जोशी, रोड़ीलाल पुरोहित, मोडीलाल व्यास, देवकिशन पुरोहित, सोहनलाल जोशी, गौरीशंकर व्यास आदि ने सामारोह में अपने -अपने विचार व्यक्त किये।

प्रतियोगिता के प्ररिणाम इस प्रकार रहा-

आयोजन समिति के प्रतियोगिता प्रभारी श्री शंकरलाल जोशी, श्री भगवतीलाल पालीवाल, श्री गिरिश व्यास ने बताया कि उद्घाटन मैच साकरोदा और जनावद के बीच प्रारेभ हुआ। जिसमें साकरोदा विजयी रहा। इसके बाद खमनोर बी ने पर्वतखेड़ी को हराया। ओडण ने जनावद बी, खमनोर सी ने धर्मेटा बी, साकरोदा बी ने तासोल, भैंसाकमेड़ ने ऊंकलियों का खेड़ा, धर्मेटा ने भगवांदा, मुंडोल सी ने मंदार, जावद सी ने ऊंकलियों का खेड़ा बी, केलवा ने मुंडोल ई, मोरवड़ ने केसूली, जावद ने भाणा ए, मंडा सी ने भैंसाकमेड़ बी, मुंडोल डी ने पिपलांत्री सी, केलवा ने मोरवड़ एफ, मुंडोल बी ने धोइंदा ए, मुंडोल ने रिछेड़, जावद बी ने पिपलांत्री ए, भाणा ने जावद बी, मोरवड़ ने धोइंदा बी को पिपलांत्री बी ने पर्वत खेड़ी बी को हराया। प्रतियोगिता में देर रात तक मैच हुए। जिसके प्ररिणाम अप्राप्त है।