Latest News
      1. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      2. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      3. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-      4. श्री ललित पालीवाल सम्मानित      5. पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी को दी श्रद्धांजलि      6. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत
वर्षा से मिली ग्रामीणों को राहत, ढोरडा तालाब फुटने के कगार पर ! - Paliwalwani.com

वर्षा से मिली ग्रामीणों को राहत, ढोरडा तालाब फुटने के कगार पर !

Mahaveer Vyas     Category: राजसमन्द     26 Jul 2017 (7:38 PM)

चारभुजा। विगत चार दिनो से लगातार हो रही मूसलाधार वर्षा से जनजीवन अस्त-व्यस्थ हुआ, वही आज को थोडी राहत जरूर मिली। धूप निकलते ही ग्रामीणों राहत की सास ली। वही क्षेत्र के तालाबांे का पानी पूर्ण वेग से पानी राजसमंद नदी में जा रहा है। मगर चारभुजा कस्बे के पास ढोरडा तालाब लबालब हो जाने तथा पानी की निकासी नही होने से पानी ओवरफलो हो कर एक-एक फीट सडक पर बह रहा है। जिससे चारभुजा से केलवाडा, पाली ,जोधपुर, सीरोही मार्ग पर आने जाने वाले वाहनो को बाईपास से भेजा जा रहा है। वही ढोरडे के दोनो तरफ पुलिश प्रशासन का जाप्ता पूर्ण रूप से सेवा में लगा हुआ है। गत वर्ष भी यही स्थिति निर्मित हुई थी। जब प्रशासन ने मौके पर पहुॅच कर पानी के अवरूद मार्ग को खुलवा कर पानी निकासी की गई थी । वैसी ही स्थिति आज बुधवार को देखने को मिली। पानी की निकासी नही होने पर सडक टुट जाने से बडा हादसा हो सकता है। वही ढोरडा तालाब के भरने से आस-पास के घरो मंे भी पानी भर गया है। ढोरडा के तालाब की स्थिति के बारे मे मौके पर तहसीलदार मौजूद श्री भूराराम देवपाल को पुछने पर बताया कि मेने मौके पर जाकर स्थिति देखकर मेने सरपंच, पटवारी व पुलिस प्रशासन को सुचना दे दी है। सरपंच नरेगा मजदुर लगवाकर पानी निकासी की व्यवस्था करेगे।

नाथेला तालाब फूटने के कगांर पर-प्रशासन मौके पर पहॅुचा

चारभुजा ग्राम पंचायत थुरावड का राजस्व गांव नाथेला का तालाब फूटने की खबर को सुन कर चारभुजा के तहसीलदार श्री भूराराम देवपाल मय जाप्ते के साथ नाथेला तालाब पहुंचंे। तहसीलदार ने बताया पालीवाल वाणी संवाददाता को बताया कि जेसीबी मंगवाकर रपट को तुडवाकर पानी की निकासी करवाई जा रही है जिससे कोई बडा हादसा नही हो। मौके पर पटवारी श्री सुनील पालीवाल, सरपंच व बडी तादात मे ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा पानी की निकासी निकालने में जुट गये।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-महावीर व्यास
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए- 
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav