Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
युवा मतदाताओं के नाम जोड़ अभियान को सफल बनाए : बेरवाल - Paliwalwani.com

युवा मतदाताओं के नाम जोड़ अभियान को सफल बनाए : बेरवाल

suresh bhat     Category: राजसमन्द     22 Jul 2017 (4:48 AM)

राजसमंद। गायत्री शक्तिपीठ पर आयोजित जिला स्तरीय स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत वृहद मतदाता पंजीकरण अभियान का रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ शुभारंभ जिला निर्वाचन अधिकारी प्रेमचन्द बेरवाल की अध्यक्षता में हुआ।

शुरू हुआ वृहद मतदाता पंजीकरण अभियान

इस अवसर पर जिला कलक्टर बेरवाल ने उपस्थित समस्त जन समूह तथा छात्रा-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस अभियान के दौरान कोई युवा मतदाता छूटना नहीं चाहिए। उन्होंने सभी का आह्वान किया कि अपने पड़ोस में अगर कोई युवा हो तथा उसका मतदाता सूची में नाम नहीं जुड़ा हो तो उसको प्रेरित करें तथा सूची में नाम जुड़वाएं। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर बृजमोहन बैरवा ने निर्वाचन प्रक्रिया के इतिहास की जानकारी देते हुए चुनावी प्रक्रिया को सरल तरीके से समझाया तथा निर्वाचन से संबंधित आवश्यक जानकारियां दी। समारोह में जिले की समस्त गैर सरकारी संस्थाओं के प्रतिनिधि, जनप्रतिनिधि, नर्सिंग कॉलेज के प्रशिक्षणार्थी, गायत्री शक्तिपीठ से मोहन गुर्जर, स्वीप सहायक प्रभारी रामप्रकाश शर्मा एवं चुनाव शाखा के महेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने दिया संदेश

इस अवसर पर अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त बाल नृत्यांगना लुईसा टेलर ने कालबेलिया नृत्य प्रस्तुत कर कार्यक्रम में उपस्थित सभी दर्शकों को मंत्रामुग्ध कर दिया। इस दौरान कवियों तथा विभिन्न विद्यालयों से आए छात्र-छात्राओं ने नृत्य एवं नाटक की प्रस्तुतियां देकर मतदान तथा मतदाता सूची में नाम जोडऩे के महत्व को समझाया। कार्यक्रम में जिला कलक्टर ने सभी कलाकारों का सम्मान किया।
राजसमंद। गायत्री शक्ति पीठ पर आयोजित जिला स्तरीय स्वीप कार्यक्रम में मतदाता पंजीयन की शपथ दिलाते कलक्टर व उपस्थित संभागी। फोटो-सुरेश भाट

 

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav