Latest News
      1. श्री श्यामसुंदर नागदा का निधन-अंतिम यात्रा आज      2. मेनारिया समाज में अन्नकूट महोत्सव आज      3. युवा ब्रह्मशक्ति का राष्ट्रीय अधिवेशन ब्रह्मोत्सव उदयपुर में संपन्न      4. खो-खो में चार बालिकाओं का विश्व विद्यालय की टीम में चयन      5. मंत्री किरण माहेश्वरी ने किया ग्रामीण क्षैत्रों में सघन जनसम्पर्क      6. निर्वाचन से जुड़ी मशीनरी प्रोएक्टिव होकर करें चुनावी कामकाज का सम्पादन: मारुत त्रिपाठी

हथियारों से लैस होकर आए थे बदमाश- देर रात हुई लूट

Suresh Bhat     Category: राजसमन्द     21 May 2017 (5:32 PM)

कांकरोली। राजसमंद जिला मुख्यालय के कांकरोली थाना क्षेत्र में देर रात बदमाशों ने पिस्तोल से दिखाने के बाद फायर कर डराते हुए दो अलग-अलग वारदात करते हुए महिलाओं के गले से चैन खिंचकर ले गए। घटीत हुई इन घटना के बाद शहर में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है। शहर के बिच में हुई लूट की घटना से लोगों में भय सा लगने लगा है। कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मणराम विश्नोई के बताए अनुसार पहली घटना मंगलवार रात्रि 11.30 बजे एक दंपती के साथ आलोक स्कूल से आगे सालमपुरा चैराहे के पास मोटर साईकिल पर आए दो बदमाशों ने लूट लिया। निवासी भुषण पिता महेश चंद शर्मा अपनी पत्नि के साथ स्कूटी पर सवार होकर हाऊसिंग बॉर्ड स्थित अपने मकान जा रहे तभी सालमपुरा के यहां पिछे से मोटरसाईकिल पर आए दो बदमाशों ने पिस्तोल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी तो पिछे सवार अपनी पत्नि ने अपने परिवार की सुरक्षा की गुहांर लगाते हुए अपने गले से डेढ़ तोला वजनी सोने का मंगलसूत्र उतारकर सुपुर्द कर दिया। डरे सहमे दंपती अपने घर जाकर परिवार को आपबिती सुनाई।

दुसरी घटना ठीक उसके बीस मिनिट बाद

दुसरी घटना ठीक उसके बीस मिनिट बाद कांकरोली थाना के भगवानदास मार्केट में एक युवती के साथ हुई। पिडि़ता कृतिका शर्मा पुत्री अशोक कुमार शर्मा निवासी भोपाल हाल भगवानदास मार्केट कांकरोली एसबीआई बैंक कांकरोली में कैशीयर के पद पर कार्यरत है। वो अपने मित्रों के साथ एरीगेशन पाल पर घुमने के बाद भगवानदास मार्केट स्थित अपने मकान पर आकर अपने घर का ताला खोल रही थी तभी अचानक पीछे से मोटर साईकिल पर सवार दो बदमाश आए तथा गले का झपट्टा मारकर एक तोला सोने की चैन छीन कर भाग गए। पिड़िता के शोर मचाने पर पड़ोसी दौडकर आए तो सामने से गुजर रहे बदमाशों ने उन पर पिस्तोल तानकर फायर कर दिया। उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।। (न्यूज सर्विस)

Paliwal Menariya Samaj Gaurav