Latest News
      1. पैरा टीचर्स शिक्षाकर्मी संघर्ष समिति ब्लॉक खमनोर की बैठक में सरकार के प्रति आक्रोश दिखाया      2. पैरा टीचर्स शिक्षाकर्मी संघर्ष समिति ब्लॉक खमनोर की बैठक में सरकार के प्रति आक्रोश दिखाया      3. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती केशर बाई जोशी का निधन-अंतिम यात्रा कल      4. ब्राह्मण एकता अस्मिता सहयोग संस्कार मंच द्वारा ब्राह्मण प्रतिभावान का देश स्तरीय छात्र सम्मान समारोह के लिए 17 सितंबर तक      5. महादेव मार्बल प्राइवेट लिमिटेड किशनपुरिया में मेवाड़ की सुप्रसिद्ध गवरी का हुआ आयोजन      6. पालीवाल समाज उदयपुर के वरिष्ठ समाजसेवी श्री नरेन्द्र प्रताप जी पालीवाल का निधन

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष के साथ पुलिस ने की मारपीट

Tarun Soni     Category: राजस्थान     08 Jun 2015 7:24 PM

नाथद्वारा| स्थानीय सेठ मथुरादास बिनानी राजकीय महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष गोरवा के साथ पुलिस द्वारा मारपीट की घटना के विरोध को लेकर युवक कांगे्रस के प्रतिनिधि मण्डल ने पुलिस उपाधीक्षक को ज्ञापन देकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।
ज्ञापन में बताया कि पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मनीष गोरवा गत रात्रि को अपने मित्र को लेने बस स्टेण्ड से हाइवे की ओर जा रहा था कि इस बीच हाईवे की ओर जाने वाला मार्ग रूका हुआ था, जिस पर मनीष ने अपने दुपहिया वाहन को साइड में खडा किया इस दौरान वहां मौजूद शंकरलाल नामक सिपाही ने मनीष पर अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए गाली गालौच करने लगा। मनीष जब यह माजरा समझ नहीं पाया और उसने पुलिसकर्मी से पूछा तो पुलिसकर्मी ने रौब झाडते कहा कि तेरी बाईक का पहिया मेरे जूते के उपर से गुजर गया। क्या दिखता नहीं यह कहते हुए मनीष के साथ मारपीट करना शुरू किर दिया इस बीच अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर आ धमके और वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। बाद में कई लोग मौके पर एकत्रित हो गये तथा बीच बचाव कर पुनः मनीष को बाइक लौटा दी। ज्ञापन में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। प्रतिनिधि मण्डल में युवक कांगे्रस विधानसभा अध्यक्ष कोमल पालीवाल, तिलकेश जोशी, विक्रम चैधरी, अंकित व्यास, कुन्दन पालीवाल, भुपेश वर्मा, युवराजसिंह बारहठ सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

फोटो- पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष के साथ मारपीट के विरोध में ज्ञापन देते युवक कांगे्रस के कार्यकर्ता ।